सिडनी की दुकान कोविड परीक्षणों के लिए लाइन में लगे लोगों को दे रही पिज्जा स्लाइस

सिडनी, 25 जून (आईएएनएस)। सिडनी में पिज्जा की एक दुकान शहर भर में कोविड की जांच कराने के लिए लाइन में लगे लोगों को मुफ्त पिज्जा स्लाइस दे रही है।

जब सिडनी के पूर्व में एक समुद्रतट उपनगर में स्थित साइट पिज्जा बार के मालिक ग्लेन मेजी और साथी स्टाफ सदस्यों ने स्थानीय कोविड परीक्षण स्थल पर 30 ताजा पिज्जा पहुंचाया, तो लोगों ने उनकी तारीफ की। लोगों के मुताबिक उन्होंने साबित कर दिया कि स्थानीय समुदाय का एक हिस्सा होने का क्या मतलब होता है।

मेजी को ये विचार तब आया जब उन्होंने पास के परीक्षण स्थान के बाहर लोगों की एक लंबी लाइन देखी।

मेजी ने सिन्हुआ को बताया, मैंने बहुत ज्यादा नहीं सोचा था, मैंने बस लोगों को ठंड में इंतजार करते देखा और इसे करने का फैसला किया, मुझे इतना ध्यान मिलने की उम्मीद नहीं थी।

उन्होंने अपने फेसबुक पेज पर एक घोषणा भी की उन सभी के लिए जो धैर्यवान हैं और चिफली पार्क में परीक्षण का इंतजार कर रहे हैं, हम कुछ पिज्जा साझा करने के लिए धन्यवाद करना चाहते हैं।

उन्होंने कहा, इंतजार कर रहे लोगों और स्वास्थ्य कर्मियों दोनों ने इसकी बहुत सराहना की।

सिडनी के पूर्व में समुदाय में मामलों की वृद्धि के साथ, न्यू साउथ वेल्स हेल्थ लोगों से परीक्षण करने का आह्वान कर रहा है।

इस सप्ताह अकेले सिडनी में परीक्षण संख्या सोमवार को 25,252 से बढ़कर गुरुवार को 48,402 हो गई है।

स्वास्थ्य कार्यकर्ता बढ़ी हुई मांग को पूरा करने के लिए चौबीसों घंटे काम कर रहे हैं और स्थानीय लोग घंटों से परीक्षण कतारों में इंतजार कर रहे हैं।

अनिश्चितता और चिंता के समय में, दयालुता का या²च्छिक कार्य बहुत आगे बढ़ गया, स्वास्थ्य कार्यकतार्ओं द्वारा सामना किए जाने वाले दबाव पर प्रकाश डालना और परीक्षण करने के लिए दिखाना करुणा का कार्य हो सकता है।

जबकि महामारी ने मेजी के व्यवसाय पर अतिरिक्त दबाव डाला है, वह कभी भी वापस देने से नहीं कतराता है जहां वह कर सकता है।

उन्होंने कहा अगर हम नीचे जाते हैं तो हम नीचे जाते हैं।

–आईएएनएस

एसएस/आरजेएस

You might also like

Comments are closed.