सपनों को पूरा करने के लिए मैसी फिल्म एकमात्र तरीका नहीं : सलोनी बत्रा

मुंबई,13 मई (आईएएनएस)। अभिनेत्री सलोनी बत्रा ने अब तक कॉंटेंट ड्रिवन रोल के जरिये अपनी अदाकारी की एक छाप छोड़ी है । वह इस विचार से सहमत नहीं हैं कि आम लोगों के लिए एक मैसी फिल्म में काम करना बॉलीवुड में बड़ा बनाने का एकमात्र तरीका है।

फिल्मों की दुनिया में अपनी पहचान बनाने के बारे में आईएएनएस से बात करते हुए उन्होंने कहा, मैं यह नहीं कहूंगी कि यह आसान है, लेकिन फिर कुछ भी नहीं है। यह कोई विशेष प्रक्रिया नहीं है, और मुझे इसे फिगर आउट करने में थोड़ा समय लगेगा।

सनोली ने कहा, बॉलीवुड एक बहुत ही आकर्षक जगह है जहां कई प्रतिभाशाली कलाकार एक स्टार बनने का एक ही सपना देखते हैं। मैं जीवन में उस बड़े ब्रेक को चाहने के मामले में अलग नहीं हूं, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि बड़ी फिल्म में काम करना ही मेरे सपनों को पूरा करने का एकमात्र तरीका है।

ओटीटी रिलीज सोनी और तैश में सलोनी के अभिनय की प्रशंसा की गई है, वहीं सलोनी फिल्म उलझन (जिसे अंतर्राष्ट्रीय स*++++++++++++++++++++++++++++र्*ट में द नॉट के रूप में भी जाना जाता है) का एक हिस्सा है, जो जल्द ही लॉस एंजिल्स के भारतीय फिल्म महोत्सव दिखाई जाएगी।

उलझन को सांता बारबरा इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में भी दिखाया गया था। फिल्म का निर्माण कार्तिकेय नारायण सिंह ने किया है और इसका निर्देशन आशीष पंत ने किया है। इसमें विकास कुमार भी हैं।

फिल्म उलझन में मैंने जो किरदार निभाया है, उससे मैं बहुत अलग हूं, लेकिन मैं उसके नैतिकता और सिद्धांतों से जुड़ी हूं।

–आईएएनएस

एमएसबी/आरजेएस

You might also like

Comments are closed.