शिवराज को राहुल का काट-छांट वाला वीडियो साझा करने पर हुआ चूक का अहसास

 भोपाल, 16 मई (आईएएनएस)| मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का एक ऐसा वीडियो अपने ट्विटर पर साझा कर गए, जिसे काट-छांटकर (एडिट) करके तैयार किया गया था।

 अपनी चूक का अहसास होने पर चौहान ने फिर ट्वीट कर कहा, “राहुल इतना झूठ बोलते हैं कि पता ही नहीं चलता कि कब क्या बोल रहे हैं।”

पूर्व मुख्यमंत्री चौहान ने गुरुवार को ट्वीट किया, “अरे! ये क्या? राहुल जी, भाषण में ही सही, समय पर किसान कर्जमाफी न करने पर आखिरकार आपने मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री बदल ही दिए! क्या बात है? आप जैसे महान व्यक्ति ही ऐसे बड़े काम चुटकी में कर सकते हैं।”

इस ट्वीट के साथ चौहान ने एक वीडियो भी साझा किया था, जिसमें राहुल गांधी मध्य प्रदेश का मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और छत्तीसगढ़ का मुख्यमंत्री हुकुम सिंह कराड़ा को बता रहे हैं।

पहले ट्वीट के लगभग दो घंटे बाद चौहान को इस बात का पता चला कि यह वीडियो तो एडिट करके तैयार किया गया है तो उन्होंने फिर ट्वीट कर कहा, “अभी मुझे किसी ने बताया कि ये वीडियो एडिटिग कर बनाया गया है। प्रॉब्लम ये है कि राहुल जी इतना झूठ बोलते है कि पता ही नहीं चलता की वो कब क्या बोल रहे हैं।”

You might also like

Comments are closed.