शिल्पा शिंदे, दर्शना बनिक बूंदी रायता में साथ करेंगे काम

मुंबई, 14 अप्रैल (आईएएनएस)। बिग बॉस 11 की विजेता शिल्पा शिंदे और बंगाली अभिनेत्री दर्शना बानिक आगामी हास्य पारिवारिक नाटक बूंदी रायता के कलाकारों में शामिल हो गए हैं।

दर्शना ने कहा, जब मैंने फिल्म की कहानी सुनी, तो मुझे यह दिलचस्प लगा। मैं बॉबी, एक चुलबुली और मध्यम-पंजाबी लड़की का किरदार निभा रही हूं। मैं बंगाली हूं, इसलिए पहली बार पंजाबी किरदार निभाना एक दिलचस्प अनुभव होगा।

फिल्म में हिमांश कोहली ने 25 साल के बग्गू का किरदार निभाया है, जिसका जीवन में कोई फोकस नहीं है। कहानी बग्गू के नायक से शून्य तक जाने के संघर्ष के बारे में है। शिल्पा शिंदे बग्गू की बड़ी बहन की भूमिका में हैं।

शिल्पा ने कहा, यह एक हल्की-फुल्की पारिवारिक ड्रामा है। फिल्म पूरी तरह से एक या दो खास किरदारों पर केंद्रित नहीं है। मैं हिमांश कोहली की बड़ी बहन का किरदार निभा रही हूं और वह अपने भाई का समर्थन करती है क्योंकि हिमांशु के किरदार और उनके पिता में नहीं बनती। इसलिए मेरा किरदार परिवार में चीजों को नियंत्रित करने की कोशिश करता है।

यह पूछे जाने पर कि फिल्म सपोर्टिग रोल निभाने से पहले वह उलझन में थी, शिल्पा ने जवाब दिया, यह एक बहुत ही सकारात्मक, सरल और शांत चरित्र है, और लोगों ने मुझे लंबे समय तक उस क्षेत्र में नहीं देखा है। फिल्म में रवि किशन के साथ रोमांटिक रिश्ते हैं, और हम देहरादून जैसे खूबसूरत शहर में फिल्म की शूटिंग करने जा रहे हैं।

बूंदी रायता का निर्देशन कमल चंद्रा ने किया है, और इसमें सोनाली सेयगल, रवि किशन, राजेश शर्मा, अलका अमीन, इशलिन प्रसाद, नीरज सूद, नरेश वोहरा, वशिष्ट चमोली और कुणाल कुलदीप भी हैं।

–आईएएनएस

आरएचए/एएनएम

You might also like

Comments are closed.