शशिकला या उनके परिवार के सदस्यों को अन्नाद्रमुक में कभी नहीं आने दिया जाएगा

चेन्नई, 17 जून (आईएएनएस)। शाशिकला और उनके परिवार के खिलाफ अन्नाद्रमुक लगातार कड़ा रुख अपना रही है। वहीं अब पूर्व अंतरिम महासचिव वी.के. शशिकला के खिलाफ अन्नाद्रमुक नेता सी. वी. शानमुगम ने गुरुवार को कहा कि शशिकला या उनके परिवार के सदस्यों को कभी भी पार्टी में एंट्री नहीं दी जाएगी।

अन्नाद्रमुक विल्लुपुरम के जिला सचिव और पूर्व मंत्री शानमुगम ने कहा कि जिला इकाई ने शशिकला के अन्नाद्रमुक में एंट्री के खिलाफ एक प्रस्ताव पारित किया है।

उन्होंने कहा कि शशिकला की इच्छा से यह सोच थी कि वह पार्टी में वापस आएंगी और इसे नियंत्रित करेंगी। उन्होंने दावा किया कि कोई भी पार्टी कैडर इस तरह के कदम का समर्थन नहीं करेगा।

यह आरोप लगाते हुए कि शशिकला की साजिशों के कारण दिवंगत मुख्यमंत्री जयललिता को जेल की सजा और कठिन राजनीतिक का सामना करना पड़ा। उन्होंने यह भी कहा कि कोई भी पार्टी कैडर या रैंक और फाइल कभी भी शशिकला की पार्टी में वापसी नहीं करेगा।

शानमुगम ने पहले भी शशिकला के खिलाफ यह कहते हुए सामने आए थे कि अन्नाद्रमुक में उनका स्वागत नहीं है और उन्हें कभी भी पार्टी में प्रवेश की अनुमति नहीं दी जाएगी। इसके बाद, उन्होंने कहा कि उन्हें कई धमकी भरे फोन आए थे और उन्होंने शशिकला और उनके समर्थकों के खिलाफ धमकी देने की शिकायत दर्ज कराई थी।

–आईएएनएस

एचके/एएनएम

You might also like

Comments are closed.