विजय वर्मा को फैंस द्वारा नहीं अपनाने का डर

नई दिल्ली, 11 अप्रैल (आईएएनएस)। अभिनेता विजय शर्मा जिन्हें इंडस्ट्री में नौ साल हो गए हैं, लेकिन 2019 में गली बॉय में मोइन के किरदार के बाद वह मशहूर हो गये। तब से वह सुर्खियों में रहने लगे। उनका कहना है कि वह बॉलीवुड में एक लंबा करियर बनाना चाहते हैं।

विजय ने 2012 में चटगांव से बॉलीवुड में कदम रखा और 2016 में उनको फिल्म पिंक में अमिताभ बच्चन के साथ काम करने का मौका मिला। उसके बाद उन्हें गली बॉय, यारा और बमफाड़ जैसी फिल्मों में देखा गया। वह वेब-सीरीज मिर्जापुर 2 के साथ-साथ हाल ही रिलीज हुई सीरीज ओके कंप्यूटर में भी देखा गया।

बॉलीवुड में हिट और फ्लॉप होने को लेकर विजय का कहना है कि उनके डर अलग हैं।

विजय ने आईएएनएस को बताया, मुझे पता है कि दर्शकों को अचानक कुछ अभिनेताओं को नापसंद करने लगते हैं और मैं कभी भी यह पता नहीं लगा सका कि क्या कारण हो सकता है। मुझे एक ये डर है कि मुझे मेरे फैंस अपनाएंगे नहीं।

उन्होंने आगे कहा, दूसरा सबसे बड़ा डर एक अभिनेता के तौर पर अपनी ताकत खोने का होगा। आप लंबे समय तक दर्शकों को कुछ ऐसा करने में सक्षम नहीं हैं जो लोगों को आकर्षित करें। ये डर हर कलाकार को रहता है, इसलिए वे खुद को मजबूत करने के लिए नया करने की कोशिश करते हैं।

उन्होंने कहा, 37 साल की उम्र में मैं अभी नहीं रुकना चाहता। मैं एक लंबा करियर बनाना चाहता हूं। बहुत सारे किरदारों के माध्यम से बहुत सी कहानियां बताना चाहता हूं।

–आईएएनएस

एचके/एएनएम

You might also like

Comments are closed.