विक्रम भट्ट के नए शो बिसात में हैं संदीपा धर, ओंकार कपूर

मुंबई, 8 अप्रैल (आईएएनएस)। फिल्म निर्माता विक्रम भट्ट ने गुरुवार को अपनी आगामी वेब सीरीज बिसात का ट्रेलर रिलीज किया। भट्ट द्वारा निर्देशित आठ-एपिसोड सीरीज में संदीपा धर और ओमकार कपूर हैं। इसकी कहानी एक मनोचिकित्सक के इर्द-गिर्द घूमती है जो एक हत्याकांड में फंस जाता है।

इस सीरीज पर बात करते हुए विक्रम ने बताया, यह थ्रिलर फिल्म मुझे हमेशा एक दर्शक के रूप में कैद किया है, यही वजह है कि मैं अक्सर उस किरदार को निभाता हूं। एक कहानीकार के रूप में, मैं अपने तनाव को कम करने का आनंद लेता हूं और दर्शकों को अपने किरदारों से रुबरु कराता हूं। बिसात एक मुश्किल खेल है जिसमें एक्सपोज, बड़े दांव और इमोशनल शामिल है, जो आपको अप्रत्याशित की उम्मीद करने का वादा करता है। कलाकारों ने शानदार काम किया है और मुझे सभी के साथ फिर से काम करने की उम्मीद है।

प्यार का पंचनामा 2 से पहचान बनाने वाले अभिनेता ओमकार कपूर का कहना है, यह सीरीज निश्चित रूप से मेरे लिए बहुत खास है। सबसे पहले, इसकी पटकथा के लिए और दूसरी बात, मुझे विक्रम भट्ट के साथ काम करने का मौका मिला, जो एक शानदार कथाकार और निर्देशक हैं।

वहीं, संदीपा धर का कहना है, विक्रम सर के साथ काम करने के बारे में कोई कैसे कह सकता है? उनकी कहानी कहने की शैली में इतना दम है और उनके कथानक झूठ, धोखा और हताशा को दर्शाया जाता है, जो वास्तव में स्क्रीन पर चमकता है।

सीरीज में जिया मुस्तफा, कोरल भामरा, अश्मिता बख्शी, त्रिशान मैनी, तन्वी ठक्कर भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं और यह 15 अप्रैल से एमएक्स प्लेयर पर रिलीज होने वाली है।

–आईएएनएस

एचके/आरजेएस

You might also like

Comments are closed.