वार्नर के मैनेजर ने सैंडपेपर गेट की जांच में पक्षपात पर सीए की आलोचना की

सिडनी, 17 मई (आईएएनएस)। ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर के मैनेजर ने 2018 में गेंद से छेड़छाड़ मामले की जांच में पक्षपात करने का आरोप लगाते हुए क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (सीए) की आलोचना की है।

सीए ने इस मामले में शामिल होने को लेकर स्टीवन स्मिथ, वार्नर और कैमरून बैनक्रॉफ्ट पर प्रतिबंध लगाया था।

बैनक्रॉफ्ट ने हाल ही में कहा था कि टीम के गेंदबाजों को गेंद से छेड़छाड़ की जानकारी थी जिसके बाद इस मामले ने एक बार फिर तूल पकड़ लिया है।

मैनेजर जेम्स एरस्किने ने कहा, जो रिपोर्ट बनाई गई, क्या उस दौरान खिलाड़ियों के इंटरव्यू लिए गए थे। इन सभी चीजों को गलत तरीके से हैंडल किया गया। यह एक जोक था।

उन्होंने कहा, पूरा सच मुझे पता है। ऑस्ट्रेलिया की जनता उस समय टीम को पसंद नहीं करती थी, क्योंकि उस वक्त ये अच्छा बर्ताव नहीं करते थे।

एरस्किने ने कहा कि वार्नर, स्मिथ और बैनक्रॉफ्ट अपने प्रतिबंध के खिलाफ कानूनी सलाह ले सकते थे और वे यह मामला जीत जाते, क्योंकि यह काफी कमजोर केस था।

उन्होंने कहा, इसमें कोई शक नहीं, इन तीनों खिलाड़ियों के साथ अच्छा व्यवहार नहीं किया गया। सच यह है कि इन्होंने गलत किया था लेकिन इन्हें जो सजा दी गई वो इस जुर्म के लिए सही नहीं थी। मुझे लगता है कि एक या दो खिलाड़ी इसके खिलाफ मामला लड़ते तो इन्हें जीत मिलती।

सीए ने सोमवार को कहा कि वह बैनक्रॉफ्ट से पूछेंगे कि उनके पास इस मामले को लेकर क्या नई जानकारी है।

–आईएएनएस

एसकेबी/एसजीके

You might also like

Comments are closed.