Loading...

वायएसआरसीपी नेताओं ने छेड़छाड़ के विरोध में की रैली

Loading...
विशाखापत्तनम, 20 नवंबर (आईएएनएस)। वाईएसआरसीपी ने शुक्रवार को सुरक्षित ड्राइविंग के समर्थन में और छेड़छाड़ के विरोध में एक बाइक रैली निकाली।

रैली का नेतृत्व सीनियर युवाजन श्रमिक रायतू कांग्रेस पार्टी (वाईएसआरसीपी) के नेता और राज्यसभा सदस्य विजयसाई रेड्डी वी. ने किया। साथ ही इसमें कृषि मंत्री कुरासला कन्नबाबू, मट्टमसेट्टी श्रीनिवास राव और पार्टी के अन्य नेताओं और कार्यकर्ताओं ने हिस्सा लिया।

रेड्डी ने कहा, मैं उन मंत्रियों और कार्यकर्ताओं को धन्यवाद देता हूं जिन्होंने सुरक्षित ड्राइविंग के समर्थन में और एंटी ईव-टीजिंग रैली में भाग लिया।

रैली आर.के. बीच से शुरू होकर रशिकोंडा में गितम कॉलेज गई। रेड्डी की बुलेट अनकापल्ले के विधायक गुलीवाड़ा अमरनाथ ने चलाई। रैली में सुरक्षित ड्राइविंग के महत्व के बारे में बताया गया और कहा गया कि सड़क दुर्घटनाओं में कई लोग दम तोड़ रहे हैं। इस मौके पर सांसद ने रैली में शामिल हुए कुछ लोगों को हेलमेट भी बांटे।

उन्होंने निजी स्कूलों से सरकारी स्कूलों में दो लाख से अधिक छात्रों के रिवर्स माइग्रेशन को प्रेरित करने के लिए मुख्यमंत्री वाई.एस. जगन मोहन रेड्डी के नेतृत्व की प्रशंसा की। उन्होंने कहा, 2.5 लाख छात्र निजी स्कूल छोड़कर सरकारी स्कूलों में आए हैं, क्या आपने कभी ऐसी कल्पना की थी। यह मुख्यमंत्री जगन के काम से संभव हुआ है।

वहीं पूर्व मुख्यमंत्री नारा चंद्रबाबू नायडू पर कटाक्ष करते हुए कहा, नायडू ने सरकारी स्कूलों में बुनियादी ढांचा नहीं बनाया और निजी शिक्षण संस्थानों को समर्थन दिया।

–आईएएनएस

एसडीजे-एसकेपी

Loading...

Comments are closed.