Loading...

वनडे को लेकर रणनीति साफ है : पोलार्ड

Loading...

 चेन्नई, 14 दिसम्बर (आईएएनएस)| वेस्टइंडीज टीम के कप्तान केरन पोलार्ड ने कहा है कि भारत के खिलाफ होने वाली वनडे सीरीज में वे अपनी टीम की रणनीति को लेकर साफ हैं।

 दोनों देशों के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज की शुरुआत रविवार से हो रही है। सीरीज का पहला मैच एमए. चिदम्बरम स्टेडियम में खेला जाएगा।

मैच से पहले शनिवार को संवाददाता सम्मेलन में पोलार्ड ने कहा, “हम एक मिशन पर हैं और हमारे पास वनडे सीरीज को लेकर साफ रणनीति है। यह एक प्रक्रिया है और हम इससे गुजर रहे हैं। परिणाम सीधे नहीं आते। अफगानिस्तान के साथ हमारी सीरीज अच्छी रही थी। अब हम भारत के खिलाफ अच्छी टीम बनकर आए हैं।”

उन्होंने कहा, “हम आंतरिक रूप से कुछ चीजें कर रहे हैं। सफलता रातों-रात नहीं आती। जीतना हमेशा अच्छा होता है। कई बार आप अच्छा खेलते हो लेकिन परिणाम नहीं आता। अफगानिस्तान के खिलाफ खेली गई सीरीज अच्छी रही थी और अब हम उसे जारी रखना चाहते हैं। यही हमारा अंतिम लक्ष्य है।”

वनडे सीरीज में कुछ खिलाड़ी आए हैं जो टी-20 में नहीं थे। उनमें से एक रोस्टन चेज। कप्तान ने कहा कि चेज के आने से टीम का संतुलन बेहतर होगा।

उन्होंने कहा, “वह बेहतरीन प्रतिभा है, वह ऐसे बल्लेबाज हैं जो टेस्ट में मध्य क्रम में बल्लेबाजी करते हैं और शतक जमाते हैं। वह गेंदबाजी भी कर सकते हैं। उनके टीम में रहने से में एक विशेषज्ञ खिलाड़ी चुनने की आजादी मिलती है।”

Loading...

Comments are closed.