लोकी के निर्देशक केट हेरॉन: मेरे लिए यह आत्म-खोज की यात्रा थी

नई दिल्ली, 22 जून (आईएएनएस)। निर्देशक केट हेरॉन ने साझा किया कि श्रृंखला लोकी उनके लिए आत्म-खोज की यात्रा रही है, क्योंकि कोई व्यक्ति ब्रह्मांड में अपना स्थान खोजने की कोशिश कर रहा है।

हेरॉन ने कहा, मुझे तमाम शैलियों की फिल्में पसंद हैं और मुझे विज्ञान की कहानियां पसंद है और मुझे फंतासी पसंद है। लेकिन मेरे लिए वास्तव में जो महत्वपूर्ण था वह इस कहानी के दिल को खोजने के लिए सभी काल्पनिक तत्वों को दूर कर रहा था। लोकी में, अगर हम सभी इस कहानी की घंटियों और सीटी को दूर कर दें तो, केंद्र से संबंधित क्या संदेश जाएगा।

उन्होंने आगे कहा, मेरे लिए, यह आत्म-खोज की यात्रा थी और कोई व्यक्ति ब्रह्मांड में अपनी जगह खोजने की कोशिश कर रहा था, जो कि जाहिर है, हम सचमुच उसके ब्रह्मांड और उसकी वास्तविकता को हटा देते हैं। यह पुनर्विचार और नैतिकता की कहानी है। क्या लोकी अपने आप में अच्छाई खोज सकता है? मेरे लिए लोकी की यात्रा वास्तव में खुद को स्वीकार करने के बारे में है।

श्रृंखला में टॉम हिडलेस्टन को जिद्दी, अभिमानी और शरारती लोकी के रूप में ओवेन विल्सन, गुगु मबाथा-रॉ, सोफिया डि मार्टिनो, वुन्मी मोसाकू और रिचर्ड ई ग्रांट के साथ दिखाया गया है।

लोकी डिजनी प्लस हॉटस्टार प्रीमियम पर और हिंदी में डिजनी प्लस हॉटस्टार वीआईपी पर उपलब्ध है।

–आईएएनएस

एसएस/एएसएन

You might also like

Comments are closed.