लॉकडाउन के बावजूद मुक्केबाजी विश्व चैम्पियनशिप की मेजबानी कर रहा कील

कील (पोलैंड), 12 अप्रैल (आईएएनएस)। पोलैंड का यह छोटा सा शहर कोरोना के बढ़ते मामलों के कारण लॉकडाउन झेल रहा है लेकिन साथ ही साथ यह मंगलवार से एआईबीए यूथ मेन्स एंड विमेंस वर्ल्ड बॉक्सिंग चैम्पियनशिप की मेजबानी के लिए तैयार है।

10-दिवसीय लंबे टूर्नामेंट में 50 से अधिक देशों के मुक्केबाज भाग ले रहे हैं। बॉक्सिंग फेडरेशन ऑफ इंडिया (बीएफआई) ने सीजन की पहली वैश्विक प्रतियोगिता के लिए 20 सदस्यीय टीम को पोलैंड भेजा है। इसनमें 10 लड़कियां हैं।

भारतीय मुक्केबाजी दस्ते के एक अधिकारी के अनुसार, स्थानीय आयोजन समिति ने सभी प्रतिभागी टीमों को सलाह दी है कि वे सोशल डिस्टेंसिंग और मास्क पहनने के कोविड-19 प्रोटोकॉल का सख्ती से पालन करें।

भारतीय टीम के एक अधिकारी ने आईएएनएस को बताया, भाग लेने वाली टीमों और अधिकारियों के लिए चार होटल हैं। लेकिन टीम होटल स्थानीय आगंतुकों या पर्यटकों नहीं खुले हैं। होटल खेल प्रतियोगिता के लिए ही खोले गए हैं। प्रशिक्षण स्थल मुख्य प्रतियोगिता के मैदान से अलग है जो इवेंट के शुरू होने के बाद खुल जाएगा।

अधिकारी के अनुसार, मुक्केबाजों के लिए बहुत सारे प्रतिबंध हैं क्योंकि उन्हें केवल प्रशिक्षण के लिए टीम होटल से बाहर निकलने की अनुमति है।

भारतीय टीम के अधिकारी ने कहा, चूंकि शहर में एक मुक्केबाजी टूर्नामेंट है, इसलिए कुछ मेडिकल दुकानें और रेस्तरां खुले हैं।

–आईएएनएस

जेएनएस

You might also like

Comments are closed.