लेनोवो ने भारत में दिनेश नायर को उपभोक्ता व्यवसाय निदेशक नियुक्त किया

बेंगलुरु, 17 मई (आईएएनएस)। वैश्विक प्रौद्योगिकी दिग्गज लेनोवो ने सोमवार को दिनेश नायर को भारतीय क्षेत्र के लिए उपभोक्ता व्यवसाय निदेशक नियुक्त करने की घोषणा की।

नायर ने शैलेंद्र कात्याल का स्थान लिया है, जिन्हें लेनोवो इंडिया के लिए साइट लीडर और देश में लेनोवो पीसी और स्मार्ट डिवाइस व्यवसाय के प्रबंध निदेशक के रूप में पदोन्नत किया गया है।

कात्याल ने एक बयान में कहा, मुझे दिनेश को उपभोक्ता व्यवसाय की बागडोर सौंपते हुए गर्व महसूस हो रहा है। साथ ही, यह आंतरिक रूप से प्रतिभा विकसित करने के लिए हमारी प्रतिबद्धता का प्रदर्शन है। मुझे यकीन है कि वह उपभोक्ता नेतृत्व टीम के साथ व्यापार को नई ऊंचाइयों तक लेकर जाएंगे।

कंपनी ने अपने बयान में कहा कि दिनेश नायर 11 साल से अधिक समय से लेनोवो इंडिया के उपभोक्ता व्यवसाय का एक अभिन्न अंग रहे हैं और उन्होंने इस दौरान कई भूमिकाओं में सफलतापूर्वक काम किया है।

उन्होंने ऑफलाइन सामान्य व्यापार खुदरा, वितरण प्रबंधन, फील्ड सेल्स, ई-कॉमर्स, बड़े प्रारूप में खुदरा और श्रेणी प्रबंधन में नेतृत्व के साथ बड़ी जिम्मेदारियों को संभाला है।

कात्याल ने कहा, भारत में इस कठिन समय के दौरान, हम अपने कर्मचारियों, भागीदारों और ग्राहकों की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं और मैं आभारी हूं कि हमारी टीम को एक साथ लाने और इस समर्थन की पेशकश करने के लिए हमारे पास उत्कृष्ट लीडर्स हैं।

कात्याल ने राहुल अग्रवाल का स्थान लिया है, जिन्होंने लेनोवो में 20 साल सेवाएं देने के बाद यहां से निकलने का फैसला किया है।

–आईएएनएस

एकेके/एसजीके

You might also like

Comments are closed.