रोमांटिक थ्रिलर फ्रेडी को अलाइव करने के लिए उत्सुक हैं कार्तिक

मुंबई, 31 जुलाई (आईएएनएस)। कार्तिक आर्यन शशांक घोष द्वारा निर्देशित आगामी फिल्म फ्रेडी में अभिनय करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। अभिनेता का कहना है कि वह रोमांटिक थ्रिलर को अलाइव करने के लिए उत्सुक हैं।

कार्तिक ने कहा, एक अभिनेता के रूप में, मैं मनोरंजन के विभिन्न पहलुओं का पता लगाने के लिए तरसता हूं और फ्रेडी के साथ, मैं एक अज्ञात क्षेत्र में प्रवेश कर रहा हूं। जो समान उपायों में रोमांचक और दिलचस्प दोनों है। मैं फ्रेडी की दुनिया में रहने और लाने के लिए उत्सुक हूं।

30 वर्षीय अभिनेता का कहना है कि यह फिल्म एकता कपूर जैसी दूरदर्शी और जायु और शाहशंका जैसी रचनात्मक ताकतों के साथ उनका पहला फिल्म है।

उन्होंने कहा, नई यात्रा के लिए इससे बेहतर फिल्म नहीं हो सकती।

निमोर्ता एकता कपूर, जय शेवाकरमणि के साथ मिलकर फ्रेडी की शुरूआत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। फिल्म 1 अगस्त को मुंबई में फ्लोर पर जाएगी।

उन्होंने कहा , एक फिल्म निर्माता के रूप में, एक थ्रिलर की तरह, शैली के साथ खेलने के लिए बहुत कुछ है। मैं एक अविश्वसनीय टीम के साथ फ्रेडी के रूप में एक प्रेरणादायक परियोजना पर काम करने के लिए उत्साहित हूं। मुझे यकीन है कि फिल्म देश भर के दर्शकों के लिए सर्वश्रेष्ठ रोमांचकारी सिनेमाई अनुभवों में से एक बनें।

फ्रेडी संयुक्त रूप से बालाजी टेलीफिल्म्स और नॉर्दर्न लाइट्स फिल्म्स द्वारा निर्मित है।

–आईएएनएस

एनपी/आरएचए

You might also like

Comments are closed.