रूही सिंह ने बताया, क्यों चक्रव्यूह एक महत्वपूर्ण शो है

मुंबई, 4 मार्च (आईएएनएस)। अभिनेत्री रूही सिंह ने आगामी वेब श्रृंखला चक्रव्यूह : एन इंस्पेक्टर वीरकर क्राइम थ्रिलर में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। वह कहती हैं कि इस शो में उन्हें एक बहु-चरित्र वाला किरदार निभाने का मौका मिला है। वह इस तरह की भूमिका निभाना चाहती थीं।

रूही ने कहा, मुझे विभिन्न प्रकार की भूमिकाओं को एक्सप्लोर करना पसंद है और चक्रव्यूह ने मुझे सही अवसर दिया है। इस वेब सीरीज में, मैं एक ऐसी लड़की की भूमिका निभा रही हूं, जिसे अचानक डार्क वेब की भयावहता का सामना करना पड़ता है और वह उससे बाहर निकलने की पूरी कोशिश करती है। वह बहुत कठिनाई, निराशा और भावनात्मक उथल-पुथल का अनुभव करती है।

उन्होंने कहा, यह शो एक ऐसे विषय को प्रकाश में लाता है जो बहुत वास्तविक है, लेकिन दिखाया या बोला नहीं जाता है। मुझे लगता है कि चक्रव्यूह : एक इंस्पेक्टर वीरकर क्राइम थ्रिलर वर्तमान समय में बनाया जाने वाला एक महत्वपूर्ण शो है।

शो में प्रतीक बब्बर नायक की भूमिका निभाते दिखेंगे, जबकि सिमरन कौर मुंडी को शो में उनकी प्रेमिका के रूप में दिखाया गया है।

साजित वारियर द्वारा निर्देशित, इस शो में आशीष विद्यार्थी, शिव पंडित, गोपाल दत्त और दिवंगत आसिफ बसरा भी हैं। यह एमएक्स प्लेयर पर 12 मार्च को रिलीज होगी।

–आईएएनएस

आरएचए/एएनएम

You might also like

Comments are closed.