रसगुल्ला, लडडू के बाद अब जलेबी बनी पंचायत उम्मीदवारों के लिए परेशानी का सबब

उन्नाव (उत्तर प्रदेश), 11 अप्रैल (आईएएनएस)। अमरोहा में रसगुल्लों और बागपत में लड्डू के बाद, अब जलेबी और समोसा ने पंचायत उम्मीदवारों को मुसीबत में डाल दिया है। उन्नाव जिले के हसनगंज क्षेत्र में ग्राम प्रधान पद के लिए चुनाव लड़ रहे उम्मीदवार के पास से शनिवार को पिचवाड़ा गांव में 2 क्विंटल जलेबी और समोसा जब्त किए गए हैं।

इस मामले में उम्मीदवार समेत 10 लोगों को हिरासत में लिया गया है और उनके खिलाफ आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन और महामारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है।

हसनगंज के इंस्पेक्टर मुकुल प्रकाश वर्मा ने कहा है, हमें सूचना मिली थी कि ग्राम प्रधान पद के उम्मीदवार के पति राजू मौर्य के आदेश पर तैयार किए गए खाद्य पदार्थ मतदाताओं में बांटे जाने थे। हमने छापे मारकर सामान जब्त किया और 10 लोगों को पकड़ा।

बता दें कि पिछले सप्ताह अमरोहा में ग्राम पंचायत उम्मीदवार सोहनवीर के पास से 100 किलोग्राम रसगुल्ला जब्त किया गया था, जो कि वह अपने मतदाताओं को बांटने की तैयारी कर रहा था। इसके अलावा बागपत में उम्मीदवार मोहम्मद जब्बार को भारी मात्रा में लड्डू बनाने की सामग्री मिलाने के बाद हिरासत में लिया गया था।

उत्तर प्रदेश में 15 अप्रैल से 29 अप्रैल तक 4 चरणों में ग्राम पंचायत चुनाव हो रहे हैं। इनके मतों की गिनती 2 मई को होगी।

–आईएएनएस

एसडीजे

You might also like

Comments are closed.