यहां जानिए सोनी सिंह इन दिनों ज्यादा कैमियो क्यों कर रही हैं

मुंबई, 1 अगस्त (आईएएनएस)। प्रमुख भूमिकाओं में शो का हिस्सा रह चुकीं अभिनेत्री सोनी सिंह का कहना है कि वर्तमान में उनका झुकाव धारावाहिकोंमें कैमियो करने की ओर है।

हालांकि, अभिनेत्री, जो घर की लक्ष्मी बेटीयन, सरस्वतीचंद्र और आरंभ: कहानी देवसेना की जैसे शो में अपनी भूमिकाओं के लिए जानी जाती हैं, ऐसे कैमियो करती हैं जो सार्थक हैं।

इससे पहले उन्होंने अलादीन- नाम तो सुना होगा और फिर लौट आई नागिन में कैमियो किया था।

सोनी कहती हैं, मैं कैमियो किरदारों के लिए अभिनय का आनंद ले रही हूं। महामारी के कारण मैंने ऐसी भूमिकाएं लेना शुरू कर दिया क्योंकि मैं अपने स्वास्थ्य को जोखिम में नहीं डालना चाहती थी। अभिनय मेरा जुनून है और मेरा काम मुझे शारीरिक और मानसिक रूप से फिट रहने में मदद करता है। इसलिए मैंने ब्रेक नहीं लिया, इसके बजाय, मैंने कैमियो करना शुरू कर दिया। लेकिन जिन्हें मैंने चुना है उनकी स्क्रीन उपस्थिति बहुत अच्छी है और वे मजबूत, चुनौतीपूर्ण हैं।

पूर्व बिग बॉस प्रतियोगी वर्तमान में हीरो: गयाब मोड ऑन में एक कैमियो करते हुए दिखाई दे रही हैं।

वह कहती है कि यह एक मजेदार किरदार है। मैं एक टैरो कार्ड रीडर की भूमिका निभा रही हूं। मेरे पास मरने के बाद लोगों से बात करने की शक्ति है। मैं सकारात्मक या नकारात्मक दोनों ऊर्जाओं से भी जुड़ सकती हूं। कुछ रचनात्मक खेलना मजेदार है और मैं इसका आनंद ले रही हूं।

–आईएएनएस

एमएसबी/एचके

You might also like

Comments are closed.