मोर्गन को कोलकाता के लिए पहले मुकाबले तक फिट होने की उम्मीद

नई दिल्ली, 1 अप्रैल (आईएएनएस)। कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान इयोन मोर्गन को आईपीएल 2021 में टीम के पहले मुकाबले तक फिट होने की पूरी उम्मीद है।

मोर्गन हाल ही में में भारत के खिलाफ अंतिम दो वनडे मुकाबले से बाहर रहे थे लेकिन उन्हें 11 अप्रैल को होने वाले सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ कोलकाता के पहले मैच तक फिट होने की उम्मीद है।

मोर्गन ने कहा, पिछले सप्ताह की तुलना में मैं अभी ज्यादा अच्छा महसूस कर रहा हूं और स्टीचेस को गुरूवार को हटाने की योजना है। इसके बाद आने वाले दिनों में बल्लेबाजी का अभ्यास करूंगा। समय को देखते हुए यह अच्छा लग रहा है।

मोर्गन ने टीम के स्पिन गेंदबाजी आक्रमण की भी सराहना की। उन्होंने कहा कि चेन्नई के स्पिन की मददगार वाली पिचों पर मजबूत स्पिन लाइनअप का होना सही रहेगा। कोलकाता को अपने शुरूआती मैच चेन्नई में ही खेलने हैं।

मोर्गन ने कहा, अगर आप हमारे स्पिन विभाग को देखें तो टूर्नामेंट में यह सर्वश्रेष्ठ में से एक है। हमारे पास इसमें कई विकल्प हैं और हमें जिन वातावरण में खेलना है विशेषकर चेन्नई में जहां गेंद टर्न होती है। यह ऐसा क्षेत्र है जहां मेरे ख्याल से जिससे हम टूर्नामेंट में अच्छा कर सकते हैं।

कोलकाता ने इस सत्र में अनुभवी ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह को टीम में शामिल किया था। इनके अलावा कोलकाता के पास सुनील नारायण, वरूण चक्रवर्ती, कुलदीप यादव और शाकिब अल हसन भी मौजूद हैं।

मोर्गन ने कहा, हरभजन को शामिल करने से हमारी टीम और मजबूत हुई है।

— आईएएनएस

एसकेबी/जेएनएस

You might also like

Comments are closed.