मैं नहीं मानता कि मेसी ने हमारे लिए अंतिम अल क्लासिको खेल लिया : बार्सिलोना निदेशक

बार्सिलोना, 11 अप्रैल (आईएएनएस)। स्पेनिश फुटबाल क्लब बार्सिलोना के निदेशक गुलेर्मो आमोर ने कहा है कि वह नहीं मानते कि लियोनेल मेसी ने उनके क्लब के लिए अंतिम अल क्लासिको खेल लिया है।

शनिवार को बार्सिलोना का सामना स्पेनिश लीग में रियल मेड्रिड से हुआ। बार्सिलोना को इस मुकाबले में 1-2 से हार मिली। कहा जा रहा था कि क्लब के लिए यह उसके सबसे बड़े स्टार मेसी का अंतिम अल क्लासिको है।

मेसी का क्लब के साथ करार जल्द ही खत्म होने वाला है और इसके रिन्यूअल को लेकर कोई चर्चा नहीं है। कहा जा रहा है कि मेसी क्लब छोड़ने का मन बना चुके हैं लेकिन आमोर ऐसा नहीं मानते।

यह पूछे जाने पर कि क्या यह मेसी का अंतिम क्लासिको है, अमोर ने कहा, हमें नहीं लगता। हमें उम्मीद है कि वह बार्सिलोना में बने रहने का फैसला करेंगे और बार्सिलोना के साथ कई और क्लासिको खेलेंगे।

मेसी रियल के खिलाफ गोल नहीं कर सके। इस क्लब के साथ उनका खराब प्रदर्शन लगातार जारी है। रियल के खिलाफ बीते सात मैचों से वह एक भी गोल नहीं कर सके हैं।

दिन के हिसाब से 1000 दिन पूरे हो चुके हैं लेकिन मेसी रियल के खिलाफ अल क्लासिको मे ंगोल नहीं कर सके हैं। साल 2018 में मेसी ने रियल के खिलाफ गोल किया था। मजेदार बात यह है कि वह रियल के पुर्तगाली सुपरस्टार क्रिस्टीयानो रोनाल्डो का अंतिम अल क्लासिको था। इसके बाद वह इटली के क्लब जुवेंतस चले गए थे।

–आईएएनएस

जेएनएस

You might also like

Comments are closed.