मेकेदातु को लेकर तमिलनाडु भाजपा प्रमुख के अनशन से चिंतित नहीं : बोम्मई

नई दिल्ली, 31 जुलाई (आईएएनएस)। कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने तमिलनाडु राज्य भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष के. अन्नामलाई के मेकेदातु परियोजना के कार्यान्वयन के विरोध में अनशन की घोषणा पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए शनिवार को कहा कि वह इसके बारे में चिंतित नहीं हैं।

बोम्मई ने कहा, मैं केवल मेकेदातु परियोजना के कार्यान्वयन के बारे में चिंतित हूं। अन्नामलाई उपवास कर रहे हैं या नहीं, यह मेरी चिंता का विषय नहीं है। पानी पर हमारा अधिकार है। हमारा हिस्सा आवंटित किया गया है। हमने मेकेदातु पर एक विस्तृत परियोजना रिपोर्ट पहले ही तैयार कर ली है। मंजूरी मिलने के बाद, हम निश्चित रूप से मेकेदातु परियोजना शुरू करेंगे। उस पर दूसरे विचार का कोई सवाल ही नहीं है, चाहे कोई भी उपवास पर बैठे।

तमिलनाडु भाजपा अध्यक्ष के. अन्नामलाई, एक पूर्व आईपीएस अधिकारी, जिन्होंने कर्नाटक में एक आईपीएस अधिकारी के रूप में काम करते हुए स्टार का दर्जा प्राप्त किया, उन्होंने घोषणा की कि वह 5 अगस्त को मेकेदातु परियोजना का काम शुरू करने की कर्नाटक सरकार की योजना के विरोध में भूख हड़ताल पर बैठेंगे।

इस बीच, कर्नाटक में एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी के रूप में के. अन्नामलाई के काम की सराहना करने वाले और जब भी उनका तबादला हुआ तो सड़कों पर उतरने वाले विभिन्न संगठनों ने अब मेकेदातु परियोजना पर उनके बयान पर उनके खिलाफ विरोध का आह्वान किया है।

–आईएएनएस

एचके/एएनएम

You might also like

Comments are closed.