मुख्यमंत्री के पैकेज देने के वादे पर इस्तीफा देने को तैयार हैं तेलंगाना के भाजपा विधायक

हैदराबाद, 2 अगस्त (आईएएनएस)। भाजपा विधायक राजा सिंह ने सोमवार को तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव के अपने निर्वाचन क्षेत्र के लिए विकास पैकेज की घोषणा के लिए तैयार होने पर इस्तीफा देने की पेशकश की।

हैदराबाद में गोशामहल विधानसभा क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करने वाले राजा सिंह ने कहा कि मुख्यमंत्री ने हुजूराबाद विधानसभा क्षेत्र के आगामी उपचुनाव के मद्देनजर दलित बंधु योजना की घोषणा के संदर्भ में उपचुनाव के समय एससी, एसटी, बीसी, किसानों, गरीबों को याद किया।

16 अगस्त से हुजूराबाद में पायलट आधार पर लागू की जाने वाली इस योजना के तहत प्रत्येक दलित परिवार को 10 लाख रुपये की आर्थिक सहायता प्रदान की जाएगी।

उन्होंने मुख्यमंत्री से कहा, सोशल मीडिया पर लोग कह रहे हैं कि अगर उनके विधायक इस्तीफा देते हैं, तो निर्वाचन क्षेत्र को एक पैकेज मिलेगा। मैं दो बार गोशामहल से चुना गया हूं और मैं आपसे हाथ जोड़कर अनुरोध कर रहा हूं, जब भी आप चाहें इस्तीफा देने के लिए तैयार हूं। मेरे निर्वाचन क्षेत्र में भी एससी, एसटी, बीसी और गरीब ओसी अनुसूचित जातियां हैं। उनके लिए एक अच्छी योजना की घोषणा करें ताकि हर घर को 10 लाख रुपये मिले।

राजा सिंह ने कहा कि वह अपनी पार्टी के अध्यक्ष को इस्तीफा देने के लिए मना लेंगे, लेकिन इससे पहले निर्वाचन क्षेत्र के लिए एक पैकेज की घोषणा की जानी चाहिए। हालांकि, उन्होंने विश्वास जताया कि जनता एक बार फिर उन्हें चुनेगी।

–आईएएनएस

एचके/आरजेएस

You might also like

Comments are closed.