मिशन इम्पॉसिबल सीरीज का हिस्सा बनने का गर्व है : मिशेल मोनाघन

लॉस एंजेलिस, 12 अप्रैल (आईएएनएस)। अभिनेत्री मिशेल मोनाघन मिशन : इम्पॉसिबल फ्रैंचाइजी का हिस्सा बनकर गर्वित हैं।

सीरीज की तीन फिल्मों मिशन : इम्पॉसिबल 3, मिशन : इम्पॉसिबल — घोस्ट प्रोटोकॉल और मिशन : इम्पॉसिबल — घोस्ट प्रोटोकॉल में मिशेल ने जूलिया मीडे का किरदार निभाया है, जो टॉम क्रूज द्वारा निभाए गए किरदार एथन हंट की पत्नी है।

फीमेलफस्र्ट डॉट को डॉट यूके की एक रिपोर्ट के मुताबिक, हेयूगायज को दिए एक साक्षात्कार में अभिनेत्री ने कहा है, यह शुरू से लेकर अंत तक एक असाधारण सा अनुभव रहा है। फिलिप सीमौर हॉफमैन (मिशन : इम्पॉसिल 3 में विरोधी चरित्र निभाने वाले दिवंगत अभिनेता) और टॉम के साथ मेरे पहले के कुछ सीन काफी इंटेस थे, जैसे कि ये देखने में लगते हैं। फिलिप एक गजब के कलाकार थे, उनमें कमाल की प्रतिभा थी। हम खुशकिस्मत हैं कि हमें उनके साथ काम करने का मौका मिला है।

फ्रैंचाइजी के प्रति अपने प्यार का जिक्र करते हुए अभिनेत्री ने कहा, मैं तो इसकी फैन हो गई हूं और मुझे इस पर काम करने का गर्व भी है। टॉम एक शानदार अभिनेता और करीबी मित्र हैं। अगर वह आगे भी इसमें काम करना जारी रखेंगे, तो मुझे बिल्कुल भी हैरानी नहीं होगी क्योंकि उनमें इसकी काबिलियत है। वह दूसरों से काफी अलग हैं। वह आगे भी काम करना जारी रहेंगे और हम दर्शक के तौर पर उन्हें देखते रहेंगे।

क्रूज मिशन : मिशन इम्पॉसिबल 7 में अपने एथन हंट के किरदार में वापसी करने के लिए बिल्कुल तैयार हैं। महामारी के चलते इस फिल्म को टाल दिया गया था, जिसे अब 27 मई, 2022 को रिलीज किया जाएगा।

–आईएएनएस

एएसएन

You might also like

Comments are closed.