महिला गोल्फ : गौरिका की नजरें हीरो डब्ल्यूपीजी के एक और खिताब पर

बेंगलुरू, 11 जून (आईएएनएस)| गौरिका बिश्नोई बुधवार को जब यहां के प्रेस्टिज गोल्फशायर कोर्स पर उतरेंगी तो उनकी कोशिश महिला प्रो गोल्फ टूर में एक और जीत हासिल कर ऑर्डर ऑफ मेरिट में अपने पहले स्थान को और मजबूत करने की होगी।

इस चरण में कुल 32 महिला खिलाड़ी उतरेंगी जो किसी भी घरेलू हीरो महिला पीजी टूर में अभी तक सबसे ज्यादा संख्या है। इससे पहले पिछले सप्ताह खेले गए चरण में 29 महिला खिलाड़ियों ने हिस्सा लिया था।

इस आठवें चरण में 27 पेशेवर खिलाड़ी खेलेंगी और पांच खिलाड़ी एमेच्योर होंगे। गौरिका बिश्नोई ने बीते तीन चरणों में से दो में हिस्सा लिया है। वह इस समय शानदार फॉर्म में हैं।

इस सीजन गौरिका का सबसे खराब प्रदर्शन दूसरे चरण में रहा था जहां वह छठे स्थान पर रही थीं। बीते पांच चरणों में से गौरिका ने दो में जीत हासिल की है तो वहीं पांच में उसे दूसरे स्थान से संतोष करना पड़ा है। एक बार वह तीसरे स्थान पर रही थीं।

गौरिका के बाद नेहा त्रिपाठी ऑर्डर ऑफ मेरिट में दूसरे और गुरसिमर बाडवाल तीसरे स्थान पर हैं। यह दोनों गौरिका को अच्छी टक्कर दे सकती हैं। चौथे स्थान पर काबिज अमनदीप द्राल को भी नकारा नहीं जा सकता।

 

You might also like

Comments are closed.