मप्र के शहरी इलाकों में गुरुवार से रात का कर्फ्यू, रविवार को पूर्णबंदी

भोपाल, 7 अप्रैल (आईएएनएस)। मध्य प्रदेश में कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए सरकार ने बड़े फैसले लिए हैं। अब सरकारी दफ्तर सप्ताह में पांच दिन खुलेंगे, साथ ही सभी नगरीय क्षेत्रों में गुरुवार से रात 10 बजे से सुबह छह बजे तक कर्फ्यू लगेगा।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की अध्यक्षता में बुधवार को मुख्यमंत्री निवास पर आयोजित उच्चस्तरीय बैठक में निर्णय लिया गया कि प्रदेश में कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए, प्रदेश के समस्त शासकीय कार्यालय आगामी तीन माह तक सोमवार से शुक्रवार तक सप्ताह में पांच दिन लगेंगे। शनिवार एवं रविवार को कार्यालय बंद रहेंगे।

बैठक में निर्णय लिया गया कि प्रदेश के सभी नगरीय क्षेत्रों में आठ अप्रैल से प्रतिदिन आगामी आदेश तक प्रतिदिन रात्रि 10 बजे से सुबह छह बजे तक नाइट कर्फ्यू रहेगा। साथ ही आगामी आदेश तक प्रत्येक रविवार को लॉकडाउन रहेगा।

मुख्यमंत्री की अध्यक्षता में हुई बैठक में निर्णय लिया गया कि छिंदवाड़ा जिले में आठ अप्रैल की रात आठ बजे से आगामी सात दिनों तक संपूर्ण लॉकडाउन रहेगा। शाजापुर शहर में बुधवार (7 अप्रैल) रात आठ बजे से अगले दो दिन के लिए संपूर्ण लॉकडाउन रहेगा।

–आईएएनएस

एसएनपी/एसजीके

You might also like

Comments are closed.