भोपाल में पहला टीका लगवाने को लेकर हरि सिंह उत्साहित

भोपाल, 15 जनवरी (आईएएनएस)। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के जेपी अस्पताल के सुरक्षाकर्मी हरि सिंह को कोरोना की पहली वैक्सीन लगाई जाएगी। उनसे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी बात करने वाले हैं। कोरोना का पहला टीका लगवाने को लेकर हरि सिंह उत्साहित हैं और वो इस वैक्सीन को पूरी तरह सुरक्षित भी बता रहे हैं।

दुनिया का सबसे बडा टीकाकरण अभियान शनिवार से शुरु हो रहा है। मध्य प्रदेश में कोरोना वैक्सीन की खेप पहुंच चुकी है। वैक्सीनेशन की तैयारियों की समीक्षा करते हुए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने बताया कि 16 जनवरी को पहला टीका किसी सफाई कर्मचारी को लगाने का प्रयास है। यह सफाई कर्मियों की सेवाओं का सम्मान भी होगा जो कोरोना के संकटकाल में उन्होंने प्रदान की है।

राजधानी के जेपी अस्पताल के सुरक्षा कर्मी हरि सिंह का पहला टीका लगाए जाने के लिए चयन किया गया है। हरि सिंह कहते है कि यह उनका सौभाग्य है कि पहला टीका उन्हें लगाया जा रहा है। यह टीका पूरी तरह सुरक्षित है। लोगों को वे जागृत कर रहे है कि टीका अवश्य लगवाएं। प्रधानमंत्री मोदी भी हरि सिंह से शनिवार को संवाद करने वाले हैं।

हरि सिंह शुक्रवार को भी अपनी ड्यूटी कर रहे हैं और अस्पताल आने वाले मरीजों और उनके परिजनों को मास्क का उपयोग करने के साथ सोशल डिस्टेंसिंग बनाए रखने का आह्वान करने में लगे हैं।

–आईएएनएस

एसएनपी-एसकेपी

You might also like

Comments are closed.