भारतीय गीत जल्द ही अंतर्राष्ट्रीय चार्ट में टॉप पर होंगे : अरमान मलिक

मुंबई, 31 ई (आईएएनएस)। हाल ही में देश में स्वतंत्र संगीत की लोकप्रियता में वृद्धि हुई है। सिंगर अरमान मलिक को लगता है कि इस शैली के भारतीय गीत वास्तव में कुछ वर्षों में अंतरराष्ट्रीय चार्ट में शीर्ष पर पहुंच सकते हैं।

अरमान ने आईएएनएस को बताया स्वतंत्र कलाकारों को वह पहचान मिलना आश्चर्यजनक लगता है जिसके वे हकदार हैं। भारत में गैर बॉलीवुड संगीत की खपत में भारी वृद्धि हुई है और वर्तमान में हमने जो गति पकड़ी है, मुझे कोई संदेह नहीं है कि कुछ वर्षों में कई भारतीय स्वतंत्र एक्ट अंतरराष्ट्रीय स्तर पर चार्ट में सबसे ऊपर देखने को मिलेंगे।

अरमान ने अपने नवीनतम एकल एको के लिए कोरियाई अमेरिकी गायक गीतकार एरिक नाम और अंतर्राष्ट्रीय संगीत निमार्ता केएसएचएमआर के साथ सहयोग किया है।

उन्होंने गाने को मिले फैन रिएक्शन के बारे में कहा अरमानाईन्स, नामनेशन और केएसएचएमआर के नृत्य संगीत समुदाय ने एको पर अपना प्यार बरसाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। सोशल मीडिया से लेकर स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म तक, हमें दुनिया भर में भरपूर समर्थन मिल रहा है।

उन्होंने केएसएचएमआर के बारे में कहा, जिसका असली नाम नाइल्स होलोवेल धर है, मैं हमेशा से नाइल्स का बहुत बड़ा प्रशंसक रहा हूं। उनके प्रोडक्शन के लिए मेरा प्यार ठीक उस समय से है जब वह द कैटरैक्स का हिस्सा थे। उनका केएसएचएमआर के रूप में वर्षों से काम करना वास्तव में अभूतपूर्व और ध्वनि की ²ष्टि से अद्वितीय है।

अरमान ने कहा कि दुनिया के लिए, मैं सुपर पॉजिटिव व्यक्ति हूं लेकिन मैं हाल ही में अपना सर्वश्रेष्ठ नहीं दे पा रहा हूं। संकट के समय में संगीत मेरा एकमात्र सहारा रहा है। हालांकि, ऐसा कोई बटन नहीं है जिसे मैं सब कुछ चालू कर सकता हूं और तुरंत रचनात्मक बन सकता हूं। मैं शांत रहने की कोशिश कर रहा हूं और बेहतर समय के लिए प्रार्थना कर रहा हूं। इससे ज्यादा मैं और कुछ नहीं कर सकता हूं।

–आईएएनएस

एमएसबी/आरजेएस

You might also like

Comments are closed.