भाजपा ने हुजूराबाद उपचुनाव के लिए तैयारी शुरू की

हैदराबाद, 22 जून (आईएएनएस)। तेलंगाना में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने पूर्वमंत्री एताला राजेंद्र के इस्तीफे से हाल ही में खाली हुई हुजूराबाद विधानसभा सीट पर उपचुनाव लड़ने की तैयारी शुरू कर दी है।

पार्टी ने यहां सोमवार को अपने राज्य कार्यालय में तैयारी बैठक की। इसमें राजेंद्र भी शामिल हुए थे, जो पिछले हफ्ते भाजपा में शामिल हुए हैं।

बैठक में तेलंगाना के भाजपा प्रभारी तरुण चुग, पार्टी की तेलंगाना इकाई के अध्यक्ष बंदी संजय, भाजपा ओबीसी मोर्चा के अध्यक्ष डॉ. लक्ष्मण, सांसद अरविंद धर्मपुरी और अन्य नेता शामिल हुए।

भूमि अतिक्रमण के आरोप में राज्य मंत्रिमंडल से मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव द्वारा हटाए जाने के एक महीने से अधिक समय बाद राजेंद्र पिछले हफ्ते भाजपा में शामिल हुए हैं।

राजेंद्र ने तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) के साथ अपने लगभग दो दशक पुराने जुड़ाव को समाप्त कर दिया। उन्होंने हुजूराबाद निर्वाचन क्षेत्र से भी इस्तीफा दे दिया, जिसका वे 2009 से प्रतिनिधित्व कर रहे थे।

पूर्व मंत्री का भाजपा कार्यालय पहुंचने पर जोरदार स्वागत किया गया। दिल्ली में पार्टी में शामिल होने के बाद यह उनका भाजपा कार्यालय का पहला दौरा था।

भाजपा प्रत्याशी के तौर पर उपचुनाव लड़ रहे राजेंद्र ने नेताओं से पार्टी की चुनावी रणनीति पर चर्चा की।

इस बीच बंदी संजय ने संवाददाताओं से कहा कि हुजूराबाद की लड़ाई एकतरफा होगी। हुजूराबाद में भाजपा झंडा फहराने की तैयारी में है। उन्होंने कहा कि टीआरएस बहुत पैसा खर्च करेगी, लेकिन उसका जमानत खोना तय है।

–आईएएनएस

एसजीके

You might also like

Comments are closed.