भाजपा झारखंड में 65 से ज्यादा सीटें जीतेगी : नड्डा

 रांची, 14 जुलाई (आईएएनएस)| भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के कार्यकारी अध्यक्ष जे.पी.नड्डा ने रविवार को दावा किया कि आगामी चुनावों में 82 सदस्यीय झारखंड विधानसभा में उनकी पार्टी 65 से ज्यादा सीटें हासिल करेगी।

  नड्डा ने संवाददाताओं से कहा, “मैंने कोर कमेटी के सदस्यों, पार्टी के जिला अध्यक्षों, सांसदों व विधायकों से मुलाकात की और उनमें जोश पाया। रघुबर दास सरकार द्वारा हर क्षेत्र में किया गया कार्य भी सराहनीय है।”

उन्होंने कहा कि कार्यकर्ताओं के फीडबैक व सरकार के प्रदर्शन के आधार पर ‘हम आगामी विधानसभा चुनावों में 65 से ज्यादा सीटें जीतेंगे।’

उन्होंने कहा, “रघुबर दास की सरकार एक पारदर्शी, जन-उन्मुख, भ्रष्टाचार मुक्त, जिम्मेदार और कार्रवाई करने वाली सरकार के रूप में उभरी है। संयुक्त राष्ट्र की रिपोर्ट में बहुआयामी गरीबी सूचकांक (एमपीआई) में झारखंड नंबर एक पर है।”

झारखंड के अपने दो दिवसीय दौरे का विवरण देते हुए नड्डा ने कहा, “शनिवार को मैंने कोर कमेटी के सदस्यों से मुलाकात की और आगामी विधानसभा चुनावों की तैयारी व संगठनात्मक मुद्दों पर चर्चा की। मैंने सदस्यता अभियान से जुड़े सांसदों, विधायकों व जिला अध्यक्षों, कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियों से भी मुलाकात की।”

उन्होंने कहा, “हमारी सदस्यता का ध्यान दो बिंदुओं पर केंद्रित है। पहला गुणात्मक व दूसरा मात्रात्मक।”

उन्होंने रविवार को रांची के ओरमांझी ब्लॉक में सदस्यता अभियान में भी भाग लिया।

You might also like

Comments are closed.