बालकृष्ण का सिनेमा को लेकर जुनून बेमिसाल है : प्रज्ञा जायसवाल

हैदराबाद, 17 मार्च (आईएएनएस)। अभिनेत्री प्रज्ञा जायसवाल आजकल तेलुगु स्टार नंदामुरी बालकृष्ण के साथ अपनी आगामी फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म का टाइटल हैशटैग बीबी3 है। प्रज्ञा का कहना है कि उनके सह-कलाकार बालकृष्ण का सिनेमा को लेकर जुनून कमाल का है।

बोयापति श्रीनू के निर्देशन में बन रही फिल्म में काम करने के अनुभव को लेकर प्रज्ञा ने आईएएनएस से कहा, बालकृष्ण सर के साथ काम करना शानदार है क्योंकि वह ऊर्जा का पॉवरहाउस हैं। उनके कारण सेट पर सकारात्मकता बनी रहती है।

निर्देशक श्रीनू इससे पहले प्रज्ञा को जया जानकी नायक (2017) और बालकृष्ण को सिम्हा (2010) और लीजेंड (2014) में निर्देशित कर चुके हैं। इसे लेकर प्रज्ञा कहती हैं, मैंने पहले भी बोयापति सर के साथ काम किया है, इससे मुझे बीबी 3 पर काम करना थोड़ा और आसान हो गया है। उनका विजन, ²ढ़ विश्वास और स्पष्टता वाकई में प्रेरणादायक है। वह पूरी यूनिट के लिए प्रेरणा स्त्रोत हैं, जिसके कारण हम हर दिन अपनी सीमाओं को बढ़ाकर अपना सर्वश्रेष्ठ दे पाते हैं।

अभिनेत्री ने आगे कहा, यह फिल्म मेरे लिए इसलिए भी खास है क्योंकि महामारी के बाद यह पहली फिल्म है जिसकी मैं शूटिंग कर रही हूं। यह एक नई शुरूआत करने जैसा है।

अभिनेत्री वर्तमान में हैदराबाद में शूटिंग कर रही हैं।

–आईएएनएस

एसडीजे/एसकेपी

You might also like

Comments are closed.