Loading...

बार्सिलोना नेमार को वापस लाने के लिए ज्यादा मेहनत कर सकती थी : मेसी

Loading...

बार्सिलोना, 12 सितम्बर (आईएएनएस)| एफसी बार्सिलोना के महान खिलाड़ी लियोनेल मेसी ने कहा कि स्पेनिश क्लब ने ब्राजील के सितारे नेमार को वापस लाने में अपना पूरा दम नहीं लगाया। नए सीजन की शुरुआत से पहले समर ट्रांसफर विंडो में बार्सिलोना ने फ्रेंच क्लब पेरिस सेंट जर्मेन (पीएसजी) से नेमार को खरीदने का प्रयास, लेकिन वे विफल रहे।

निश अखबार मार्का ने मेसी के हवाले से बताया, “मुझे बहुत अच्छा लगता अगर नेमार बार्सिलोना में वापस आते। सच कहूं तो मुझे नहीं पता कि बार्सिलोना ने उन्हें वापस लाने की हर संभव कोशिश की या नहीं। हालांकि, यह भी सच है कि पीएसजी के साथ बातचीत आसान नहीं है।”

मेसी ने कहा, “खेल को देखा जाए तो नेमार दुनिया के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों में से एक हैं। उनके आने से क्लब के इमेज राइट और स्पॉर्न्‍स के स्तर में भी सुधार होता।”

यह पूछे जाने पर कि क्या उन्होंने भी क्लब से नेमार को वापस लाने के लिए कहा था? मेसी ने कहा, “मैंने कभी भी नेमार को खरीदने के लिए नहीं कहा। मैंने सिर्फ अपना विचार सामने रखा।”

मेसी ने कहा, “मैं नेमार के वापस न आने को लेकर निराश नहीं हूं। हमारे पास एक शानदार टीम है, जो नेमार के बिना भी हर चीज के लिए प्रतिस्पर्धा कर सकती है।”

उन्होंने बार्सिलोना से अलग होने के बारे में कहा, “यह मेरा घर है और मैं इसे नहीं छोड़ना चाहता। लेकिन मैं जीतना जरूर चाहता हूं।”

 

Loading...

Comments are closed.