बांड ने बाउल्ट के ब्रेक का समर्थन किया, मुंबई में रहने की उम्मीद जताई

क्राइस्टचर्च, 21 नवंबर (आईएएनएस)। मुंबई इंडियंस के गेंदबाजी कोच शोन बांड ने कहा कि न्यूजीलैंड ने वेस्टइंडीज के खिलाफ टी-20 सीरीज में ट्रेंट बाउल्ट को आराम देकर अच्छा किया।

बांड इस समय न्यूजीलैंड टीम के साथ गेस्ट कोच की भूमिका में हैं। न्यूजीलैंड को 27 नवंबर से वेस्टइंडीज के खिलाफ तीन मैचों की टी-20 सीरीज खेलनी है। इस समय न्यूजीलैंड लिंकन पार्क में क्वारंटीन है।

बांड ने साथ ही उम्मीद भी जताई है कि अगले साल होने वाले आईपीएल से पहले कोई नीलामी न हो ताकि बाउल्ट मुंबई इंडियंस में ही बने रहें।

बाउल्ट ने मुंबई इंडियंस की आईपीएल-13 की खिताबी जीत में अहम भूमिका निभाई थी। उन्होंने कुल 15 मैचों में 25 विकेट लिए थे जिसमें से 16 विकेट तो पावरप्ले में लिए जिससे मुंबई को अच्छी शुरुआत करने में मदद मिली।

बांड ने कहा कि वेस्टइंडीज के खिलाफ होने वाली सीरीज न्यूजीलैंड को अगले साल भारत में होने वाले टी-20 विश्व कप के लिए समर्थन गेंदबाजों को खोजने का मौका देगी।

न्यूजीलैंड के पूर्व तेज गेंदबाज बांड ने संवाददाताओं से बात करते हुए कहा, मुझे लगता है कि आपको आने वाले मैचों को ध्यान से इस्तेमाल करना चाहिए ताकि आपको पता चल सके कि टी-20 विश्व कप की टीम में उनका साथ कौन दे सकता है। मेरे नजरिए से इसमें कोई बुराई नहीं है कि आप जेमिसन जैसे अन्य खिलाड़ियों को मौका दें। अगले टी-20 विश्व कप के लिए 15-16 खिलाड़ी चुनने को लेकर कोच गैरी स्टीड काफी स्पष्ट हैं। उन्होंने सारी तैयारी कर ली हैं।

बांड ने कहा कि बाउल्ट के साथ काम करना काफी रोमांचक था। बाउल्ट आईपीएल के इस सीजन में दिल्ली कैपिटल्स से मुंबई में ट्रेड किए गए थे।

पूर्व तेज गेंदबाज ने कहा, बाउल्ट के साथ दोबारा काम करना रोमांचक होगा। मुझे हमेशा लगता है कि उनके टी-20 के खेल में सुधार की गुंजाइश है। हमारी टीम में हम इस पर काम करेंगे। वह हमारे लिए बड़े खिलाड़ी हैं। हमारी जीत के वे अहम हिस्सा थे। उम्मीद है कि बड़ी नीलामी नहीं होगी और हम उन्हें नहीं खोएंगे। उनके साथ दोबारा काम करना, एक और साल काम करना अच्छा होगा।

–आईएएनएस

एकेयू/जेएनएस

You might also like

Comments are closed.