Loading...

बजाज-ट्रियम्फ 2 लाख रुपये तक की मोटरसाइकिलें बनाएंगी

Loading...

नई दिल्ली, 24 जनवरी (आईएएनएस)| बजाज ऑटो और ब्रिटेन की ट्रियम्फ मोटरसाइकिल ने शुक्रवार को अपनी साझेदारी की औपचारिक घोषणा की और कहा कि दोनों कंपनियां संयुक्त रूप से दो लाख रुपये तक की मध्यम रेंज की मोटरसाइकिल का निर्माण करेंगी। दोनों कंपनियां साझेदारी में 200 से 750 सीसी के मध्यम क्षमता के नए इंजन और वाहन प्लेटफॉर्म का निर्माण करेंगी।

दोनों दोपहिया निर्माताओं द्वारा एक संयुक्त बयान में कहा गया, “यह भारत में दो लाख रुपये से भी कम मूल्य में शुरू होने वाली आकांक्षात्मक और सस्ती रेंज होगी। यह दुनिया भर में ट्रियम्फ रेंज के लिए एक नया प्रवेश बिंदु होगा और यह सुनिश्चित करेगा कि ट्रियम्फ वैश्विक मोटरसाइकिल बाजार के महत्वपूर्ण बड़े क्षेत्रों में प्रतिस्पर्धा कर सके और नए ग्राहकों को ब्रांड के लिए आकर्षित कर पाए।”

बयान में कहा गया है कि रणनीतिक साझेदारी से दोनों पक्षों को लाभ होगा।

बयान में कहा गया है कि अन्य प्रमुख विदेशी बाजारों में, जहां ट्रियम्फ वर्तमान में मौजूद नहीं है, बजाज ट्रियम्फ का प्रतिनिधित्व करेगा। इस साझेदारी से एक साथ विकसित की गई मोटरसाइकिलें वर्तमान ट्रियम्फ उत्पाद पोर्टफोलियो में शामिल होंगी और बयान के अनुसार दुनिया भर में ट्रियम्फ के नेतृत्व वाले डीलर नेटवर्क द्वारा वितरित की जाएंगी।

साझेदारी पर टिप्पणी करते हुए ट्रियम्फ मोटरसाइकल के सीईओ निक ब्लोर ने कहा, “यह ट्रियम्फ के लिए एक महत्वपूर्ण साझेदारी है और मुझे खुशी है कि अब यह औपचारिक रूप से शुरू हो गई है।”

उन्होंने कहा कि हमारे उत्पाद ग्राहकों को आकर्षित करने में मदद करेंगे और विश्व स्तर पर विस्तार करने के लिए यह हमारी महत्वकांक्षाओं में एक और कदम है।

 

Loading...

Comments are closed.