फुटबाल : सैफ अंडर-18 चैम्पियनशिप में बांग्लादेश का सामना करेगा भारत

काठमांडू , 22 सितम्बर (आईएएनएस)| भारतीय फुटबाल टीम सोमवार को यहां बांग्लादेश को मात देकर सैफ अंडर-18 चैम्पियनशिप के अपने अभियान की शुरुआत जीत के साथ करना चाहेगी। बांग्लादेश ने अपने पहले मैच में श्रीलंका को 3-0 से मात दी थी और भारत के मुख्य कोच फ्लॉयड पिंटो यह जानते है कि विरोधी कितनी खतरनाक साबित हो सकती है।

फ्लॉयड पिंटो यह जानते है कि विरोधी कितनी खतरनाक साबित हो सकती है।

अखिल भारतीय फुटबाल महासंघ (एआईएफएफ) ने पिंटो के हवाले से बताया, “हमने श्रीलंका के खिलाफ पहले मैच में उन्हें देखा। उनकी शरीरिक शक्ति बेहतरीन है। वह सेट पीस पर भी शानदार खेल दिखाते हैं।”

पिंटो ने कहा, “हमें अपना सर्वश्रेष्ट खेल खेलना होगा। यह हमारी परीक्षा होगी, लेकिन हम चुनौतियों के लिए तैयार हैं। हमें अपना ध्यान केंद्रित रखते हुए पहले की तरह ही बेहतरीन फुटबाल खेलनी है।”

सहायक कोच महेश ग्वली ने कहा कि मौजूदा टूर्नामेंट से टीम की ताकत और कमजोरियों को पता लगेगा जिससे नंवबर में होने वाले एएफसी अंडर-19 क्वालीफायर्स में मदद मिलेगी।

ग्वली ने कहा, “सैफ चैम्पियनशिप बेहद महत्वपूर्ण है। हमने तीन एक्सपोजर टूर में अच्छा प्रदर्शन किया है। टूर पर लड़कों को अंतर्राष्ट्रीय टीमों का सामना किया और बहुत अच्छा प्रदर्शन किया।”

सैफ चैम्पियनशिप से पहले वानूआतू में हुई प्रतियोगिता में भी भारत का प्रदर्शन शानदार रहा था।

पिंटो ने कहा, “हमें एक समय में एक मैच को लेकर चल रहे हैं। हमें अपना ध्यान केंद्रित रखना होगा और अच्छा फुटबाल खेलना होगा। हम जो पिच पर करेंगे केवल वही मायने रखेगा।”

 

Comments are closed.