फुजीफिल्म ने भारत में मिररलेस कैमरों की नई रेंज लॉन्च की

नई दिल्ली, 8 मार्च (आईएएनएस)। फुजीफिल्म ने सोमवार को अपनी प्रमुख एक्स सीरीज रेंज मिररलेस डिजिटल कैमरों में फुजीफिल्म एक्स-ई 4 को लॉन्च किया।

यह लैटेस्ट मॉडल कॉम्पैक्ट और हल्के डिजिटल कैमरों की एक्स-सीरीज का हिस्सा है। यह कंपनी की कलर रिप्रोडक्शन तकनीक के साथ बेहतर इमेज क्वालिटी प्रदान करने के लिए जाना जाता है।

कंपनी के अनुसार, फुजीफिल्म एक्स-ई4 सीरीज के चौथी पीढ़ी के इमेज सेंसर और इमेज प्रोसेसिंग इंजन से लैस सभी मिररलेस डिजिटल कैमरों में सबसे कॉम्पैक्ट और हल्का है।

फुजीफिल्म इंडिया प्राइवेट लिमिटेड (इलेक्ट्रॉनिक इमेजिंग एंड ऑप्टिकल डिवाइस) के जनरल मैनेजर अरुण बाबू ने एक बयान में कहा, हमारा एक्स-ई 4 एक हल्का और सबसे छोटा एक्स-माउंट कैमरा है जो किसी को भी इसे अपने आसपास रखने के लिए प्रोत्साहित करता है।

कॉम्पैक्ट -ए4 को एक क्लासिक बॉडी के साथ डिजाइन किया गया है, जिसमें 26.1एमपी एक्स-ट्रांस, सीमॉस 4 सेंसर और हाई-स्पीड एक्स प्रोसेसर 4 इमेज प्रोसेसिंग इंजन है।

फोटोग्राफिक अनुभव को और बढ़ाते हुए फुजीफिल्म ने आज दो नए लेंस – फुजीनॉन एक्सएफ 27 एमएम 2.8 आर डब्ल्यूआर और फुजीनॉन एक्सएफ 70-300 एमएम एफ 4-5.6 आर एलएम ओआईएस डब्ल्यूआर लॉन्च करने की घोषणा की है।

–आईएएनएस

एसआरएस/एएनएम

You might also like

Comments are closed.