पॉजिटिव रिपोर्ट सुनकर मैं और मेरा परिवार डर गया था : साहा

नई दिल्ली, 12 मई (आईएएनएस)। आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद के लिए खेलने वाले भारतीय टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज रिद्धिमान साहा ने कहा है कि कोरोना पॉजिटिव होने की खबर सुनकर वह और उनका परिवार बहुत डर गए थे।

साहा उन कई खिलाड़ियों में शामिल थे, जो आईपीएल 14 के दौरान पॉजिटिव पाए गए थे और फिर बाद में लीग को स्थगित कर दिया गया था।

साहा ने आनंद बाजार पत्रिका से कहा, मैं बहुत डर गया था। इस वायरस ने पूरी पृथ्वी को रोक दिया है। इससे संक्रमित होने के बाद मैं काफी घबरा गया था। घर के सभी सदस्य मुझे लेकर चिंतित थे। वीडियो कॉल के माध्यम से हमने उन्हें विश्वास दिलाया कि इसमें परेशान होने की कोई बात नहीं है। मेरी अच्छे से देखभाल की जा रही है।

साहा ने कहर कि वह पहले से ही इसके लक्षण महसूस कर रहे थे, लेकिन तीसरे टेस्ट में पता चला कि वह पॉजिटिव हैं।

उन्होंने कहा, एक मई को प्रैक्टिस के बाद में काफी थका हुआ महसूस कर रहा था। मुझे जुखाम हो गया था और हल्की खांसी भी थी। मैंने टीम के डॉक्टर को इसकी सूचना दी। बिना कोई रिस्क लिए मुझे एकांत में रखने की व्यवस्था की गई।

विकेटकीपर ने कहा, उसी दिन कोविड-19 का टेस्ट कराया गया और अगले दिन रिपोर्ट निगेटिव आया। दूसरे दिन भी मेरा टेस्ट हुआ और वह भी निगेटिव था। लेकिन मुझे कमरे से बाहर जाने की इजाजत नहीं थी। तीसरे टेस्ट के बाद मेरा रिपोर्ट पॉजिटिव आई।

–आईएएनएस

ईजेडए/एएनएम

You might also like

Comments are closed.