पेन स्टूडियोज ने महाकाव्य आरआरआर के लिए एक अविश्वसनीय डील की क्रैक!

मुम्बई, 1 अप्रैल (आईएएनएस)। बहुप्रतीक्षित मैग्नम-ओपस आरआरआर इस साल 13 अक्टूबर को पूरे देश के सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए पूरी तरह से तैयार है। रिलीज से पहले, उत्तर भारत थिएट्रिकल राइट्स, सैटेलाइट, म्यूजिक और आरआरआर के डिजिटल राइट्स प्रमुख स्टूडियो पेन इंडिया लिमिटेड को बेचे गए हैं।

आरआरआर को 2021 की सबसे बड़ी फिल्म के रूप में देखा जा रहा है क्योंकि यह भव्य बाहुबली श्रृंखला के बाद एसएस राजामौली की अगली फिल्म है। इस काल्पनिक कहानी में राम चरन और जूनियर एनटीआर को क्रमश: अल्लुरी सीताराम राजू और कोमाराम भीम की प्रतिष्ठित भूमिकाओं में दिखाया जाएगा जहाँ उनका लीजेंड बनने से पहले का सफर दिखाया जाएगा।

फिल्म की हालिया घोषणाओं और पोस्टर लुक को दर्शकों से प्यार और सराहना मिल रही है। मैग्नम-ऑप्स को वर्ष की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में गिना जा रहा है, जो महामारी के बाद भारतीय सिनेमा को फिर से अपने पैरों पर खड़ा कर देगी।

कॉलेब्रेशन पर बात करते हुए डी.वी. दानय्या ने साझा किया, इस फिल्म को राष्ट्रीय स्तरीय दर्शकों तक ले जाने के लिए पेन इंडिया लिमिटेड के साथ जुड़ना खुशी की बात है। हमें विश्वास है कि यह फिल्म भाषा और क्षेत्र की सभी बाधाओं को तोड़ देगी। यह सबसे बड़ी एंटरटेनमेंट होगी।

पेन स्टूडियो के चेयरमैन और एमडी डॉ. जयंतीलाल गाडा ने साझा किया, मैं एसएस राजामौली जी, डी.वी. दानय्या जी, एसएस कार्तिकेय जी और पूरी टीम का धन्यवाद करना चाहता हूं कि उन्होंने इस ड्रीम प्रोजेक्ट के साथ पार्टनरशिप करने के लिए हम पर पूरा भरोसा और विश्वास दिखाया है।

वही, निर्देशक एसएस राजामौली ने अपनी खुशी व्यक्त करते हुए कहा, मैं जयंतीलाल गडा और पेन इंडिया लिमिटेड के साथ एसोसिएट करके खुश हूं जो फिल्म को उत्तर भारतीय दर्शकों तक ले जाने में मदद करेंगे।

एनटीआर, राम चरण, अजय देवगन, आलिया भट्ट, समुथिरकानी और एलीसन डूडी सहित भारतीय सिनेमा के अन्य लोकप्रिय अभिनेताओं के साथ, आरआरआर एसएस राजामौली द्वारा निर्देशित है।

जब से पैन-इंडिया मैग्नम-ओपस आरआरआर की घोषणा हुई है, तब से दर्शक फिल्म का सिनेमाई जादू देखने का इंतजार कर रहे हैं।

— आईएएनएस

जेएनएस

You might also like

Comments are closed.