पब्जी-न्यू स्टेट की प्री-रजिस्ट्रेशन 40 मिलियन के पार

नई दिल्ली, 16 सितम्बर (आईएएनएस)। दक्षिण कोरियाई गेम डेवलपर कंपनी क्राफ्टन ने गुरुवार को घोषणा की कि पब्जी-न्यू स्टेट ने पिछले महीने 28 देशों में अपने दूसरे अल्फा टेस्ट के बाद गूगल प्ले और ऐप स्टोर पर आधिकारिक तौर पर 40 मिलियन से अधिक प्री-रजिस्ट्रेशन हासिल किए हैं।

कंपनी ने एक बयान में कहा कि क्राफ्टन ने हाल ही में भारत में प्री-ऑर्डर खोले हैं, जिससे प्री-रजिस्ट्रेशन में बढ़ोतरी हुई है।

पब्जी: न्यू स्टेट के कार्यकारी निर्माता मिंक्यू पार्क ने कहा, हम वैश्विक स्तर पर प्रशंसकों के उत्साह और पब्जी स्टूडियो में उनके विश्वास के कारण सफलता के इस स्तर को हासिल करने में सक्षम हुए हैं।

पार्क ने कहा, हम अब पब्जी- न्यू स्टेट का दूसरा अल्फा टेस्ट कर रहे हैं और इस साल के अंत में इसके आधिकारिक लॉन्च से पहले गेम को पॉलिश करने के दौरान प्राप्त मूल्यवान फीडबैक लेने पर ध्यान केंद्रित किया जा रहा है।

कंपनी ने यह भी घोषणा की कि वह औपचारिक रूप से पब्जी न्यू स्टेट की आधिकारिक लॉन्च तिथि अक्टूबर में तय करेगी।

पब्जी स्टूडियोस द्वारा विकसित, पब्जी न्यू स्टेट 2021 में एंड्रॉयड और आईओएस पर एक फ्री-टू-प्ले अनुभव के रूप में लॉन्च होगा।

कंपनी ने कहा कि पब्जी न्यू स्टेट ने पब्जी बैटलग्राउंड का ऑरिजिनल बैटल रॉयल अनुभव को फिर से बनाया है, जो इसे मोबाइल पर सबसे रियलिस्टिक बैटल रॉयल गेम बनाता है।

–आईएएनएस

एसकेके/एएनएम

You might also like

Comments are closed.