पति बना हैवान: बच्चे के सामने पत्नी की हत्या

चरित्र पर शक के चलते दिया घटना को अंजाम

पुणे: शक के चलते एक पति ने हथौड़े से वार कर अपनी पत्नी को मौत के घाट उतार दिया। मंगलवार देर रात की इस घटना में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। मूलरूप से उस्मानाबाद निवासी रेणुका की शादी हडपसर में रहने वाले संजय पवार से हुई थी। पवार शराब पीकर रोज़ रेणुका से झगड़ा करता था। घटना वाले दिन भी पवार शराब के नशे में घर आया और रेणुका से झगड़ने लगा। दोनों के बीच बात इतनी बढ़ गई कि पवार ने हथौड़े से रेणुका के सिर पर वार किया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। जिस समय यह घटना हुई संजय और रेणुका का 6 साल का बच्चा घर पर ही था।

अवैध संबंध का आरोप

पुलिस के मुताबिक, आरोपी पवार को अपनी पत्नी के चरित्र पर शक था। उसे लगता था कि रेणुका का किसी दूसरे मर्द के साथ जिस्मानी रिश्ता है। इससे तंग आकर रेणुका अपने मायके चली गई थी। दो दिन पहले ही पवार उसे वापस घर लेकर आया था। पवार ने पुलिस को बताया है कि उसकी पत्नी अपने प्रेमी के साथ घर बसाना चाहती थी और उसने दोनों को हमबिस्तर होते हुए भी देखा है।

मैं ही मार देता हूँ

संजय पवार ने पुलिस को बताया कि झगड़े के दौरान रेणुका खुद को हथौड़े से मारने का नाटक कर रही थी, इस पर आरोपी ने हथौड़ा छीनते हुए कहा कि खुद क्यों मार रही है, इससे अच्छा तो मैं तुझे मार देता हूं और वह लगातार रेणुका पर वार करता गया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

बच्चा बना गवाह 

जिस समय यह घटना हुई संजय और रेणुका का 6 साल का बच्चा घर पर ही था। उसकी आंखों के सामने ही उसके पिता ने उसकी माँ को मौत के घाट उतार दिया। पड़ोसियों का कहना है कि पति और पत्नी के बीच रोजाना लड़ाई होती थी। घटना वाले दिन जब पड़ोसियों ने पवार के घर के आसपास खून फैला देखा तो तुरंत पुलिस को सूचना दी। इसके बाद पुलिस ने संजय को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया।

You might also like

Comments are closed.