पंचायत चुनावों में तेदेपा समर्थित उम्मीदवारों की जीत असली है : नारा लोकेश

अमरावती, 22 फरवरी (आईएएनएस)। तेलुगू देशम पार्टी (तेदेपा) के राष्ट्रीय महासचिव नारा लोकेश ने सोमवार को दावा किया है कि पंचायत चुनावों में तेदेपा समर्थित उम्मीदवारों की जीत असली जीत है।

उन्होंने कहा कि भले ही सत्तारूढ़ युवाजन श्रमिका रायथू कांग्रेस पार्टी (वाईएसआरसीपी) के उम्मीदवारों की संख्या तेदेपा समर्थित उम्मीदवारों की संख्या से ज्यादा है, लेकिन तेदेपा समर्थित उम्मीदवारों की जीत असली है।

उन्होंने आरोप लगाया कि मुख्यमंत्री वाई.एस.जगन मोहन रेड्डी ने हाल ही में हुए इन चुनावों में लोकतंत्र का मजाक उड़ाया है। लोकेश ने यह भी कहा कि ये चुनाव डॉ.बी.आर. अंबेडकर द्वारा लिखे गए संविधान के अनुसार नहीं हुए हैं। चुनाव में तेदेपा गठबंधन के कुछ उम्मीदवारों को बांधकर पीटा गया, फिर भी वे पीछे नहीं हटे।

उन्होंने कहा, जब मतगणना में कुछ उम्मीदवार आगे थे, तो उन्हें सेंटर में बंद कर दिया गया। पुलिस ने उन्हें धमकियां दीं, उन पर हमले किए गए।

लोकेश ने कहा कि जिन जगहों पर तेदेपा समर्थित उम्मीदवार जीत गए थे, वहां वाईएसआरसीपी के समर्थकों को विजेता घोषित करने के लिए फिर से मतगणना की गई।

उन्होंने कहा, रेड्डी ने अत्याचारों का सहारा लेकिन तेदेपा कार्यकर्ताओं और नेताओं ने साहसपूर्वक उम्मीदवारों का साथ दिया। मैं उन सभी को सलाम करता हूं और लोकतंत्र की रक्षा करने वाले सभी लोगों को खासतौर पर धन्यवाद देता हूं।

लोकेश ने यह भी आरोप लगाया है कि पिछले 2 साल से राज्य का शांतिपूर्ण माहौल खत्म हो गया है। साथ ही कहा कि वह हमेशा तेदेपा समर्थकों का साथ देंगे, जो अंबेडकर के संविधान को वापस लाने की कोशिश कर रहे हैं।

–आईएएनएस

एसडीजे/एसजीके

You might also like

Comments are closed.