नोकिया ने 3 नए स्मार्टफोन और ऑडियो पोर्टफोलियो को किया लॉन्च

नई दिल्ली, 27 जुलाई (आईएएनएस)। नोकिया कंपनी के एचएमडी ग्लोबल ने तीन नए स्मार्टफोन और एक नए ऑडियो पोर्टफोलियो को लॉन्च किया है।

ऑडियो एक्सेसरीज के साथ नए डिवाइस नोकिया एक्सआर20, नोकिया 6310 और नोकिया सी30 को पेश किया हैं।

एचएमडी ग्लोबल के सीईओ फ्लोरियन सेइच ने कहा, हमें नोकिया एक्सआर20 की घोषणा करते हुए खुशी हो रही है। हमारे ट्रेडमार्क स्लीक, नॉर्डिक डिजाइन के साथ एक लाइफ-प्रूफ फोन, जिसे हमने यूजर्स और उद्यमों दोनों के लिए बनाया है।

सेच ने कहा, हम अपनी लेटेस्ट एक्स-सीरीज और सी-सीरीज को दो चमकदार डिवाइस के साथ बनाया गया हैं, जो इन श्रेणियों के लिए खड़े हैं। हमारा लक्ष्य लोगों को ऐसे डिवाइस प्रदान करना है जिन्हें वे पसंद करेंगे, भरोसा करेंगे और लंबे समय तक यूज करना चाहेगें।

कंपनी के अनुसार, नोकिया एक्सआर20 अत्यधिक तापमान, 1.8एम ड्रॉप्स, 1 घंटे तक पानी में रहा सकता है। डिवाइस में कॉनिर्ंग गोरिल्ला ग्लास विक्टस दिया गया है।

ब्राजील विश्व कप विजेता और रियल मैड्रिड के दिग्गज कार्लोस ने कहा,निश्चित रूप से एक मोबाइल फोन फुटबॉल के प्रकोप से नहीं बच सकता। मुझे नहीं लगता था कि नोकिया एक्सआर20 मेरी किक की शक्ति का सामना कर सकता है। मैं अब पेशेवर नहीं हो सकता, लेकिन मुझे पता है कि मैं अभी भी एक पंच पैक करता हूं, इसलिए यह एक प्रभावशाली परिणाम था।

नोकिया एक्सआर20 में जीस ऑप्टिक्स, ओजो स्पेशियल ऑडियो और इनोवेटिव इमेजिंग सॉल्यूशंस के साथ 48एमपी+13एमपी का डुअल कैमरा दिया गया है। साथ ही 6.82 इंच का नोकिया सी30 एचडी प्लस डिस्प्ले के साथ नोकिया स्मार्टफोन पर अब तक की सबसे बड़ी बैटरी और सबसे बड़ी स्क्रीन भी दिया गया है।

–आईएएनएस

एनपी/आरजेएस

You might also like

Comments are closed.