नीतीश बिहार में राजग का चेहरा : रामविलास

पटना, 11 सितंबर (आईएएनएस)| बिहार में अगले वर्ष होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) में मुख्यमंत्री के चेहरे को लेकर उठे विवाद के बीच केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान ने बुधवार को कहा कि नीतीश कुमार बिहार में राजग का चेहरा हैं और आगे भी रहेंगे। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार को लेकर राजग में कहीं कोई विवाद नहीं है। उन्होंने कहा कि बिहार में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार काफी अच्छा काम कर रहे हैं।

राजग के घटक दल लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) के प्रमुख रामविलास पासवान ने यहां कहा, “वर्ष 2020 के बिहार विधानसभा चुनाव में फिर राजग की जीत होगी और बिहार में राजग की सरकार बनेगी। अगले वर्ष विधानसभा चुनाव में राजग को बिहार में 243 सीटों में से 225 से अधिक सीटें आएंगी।” उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार ही राजग के सर्वमान्य नेता हैं।

पासवान ने केंद्र सरकार के 100 दिन पूरे होने के मौके पर कहा कि लीडर का काम टीम और देश को लीड करना होता है और नरेंद्र मोदी की लीडरशिप को दुनिया भी स्वीकार कर रही है।

उन्होंने कहा कि उनके सामने केवल सभी का विश्वास जीतने की चुनौती है।

केंद्रीय मंत्री ने केंद्र सरकार की तारीफ करते हुए कहा, “देश में एक राष्ट्र एक संविधान को लागू करते हुए जम्मू एवं कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाया गया। इससे जम्मू-कश्मीर में विकास होगा। तीन तलाक पर कानून बनाया गया, जो महिलाओं के लिए लाभकर है।”

पासवान ने ‘सेकुलरिज्म’ को लेकर विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि धर्मनिरपेक्षता के नाम पर गुमराह करने वाले यह बताएं कि पूर्व की सरकार से अधिक काम इस सरकार में हुआ या नहीं।

 

You might also like

Comments are closed.