दीपिका पादुकोण हुईं कोरोना पॉजिटिव

नई दिल्ली, 4 मई (आईएएनएस)। बॉलीवुड स्टार दीपिका पादुकोण कथित तौर पर कोविड पॉजिटिव पाई गई हैं।

हालांकि इस संबंध में अभिनेत्री की ओर से भी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है। आईआईएफए वेबसाइट ने मंगलवार को एक ट्वीट में बताया कि दीपिका पादुकोण कोविड-19 पॉजिटिव हो गई हैं। ट्वीट में उनके जल्द ठीक होने के लिए भी दुआएं की गई हैं।

इस खबर की पुष्टि करते हुए, मनोरंजन उद्योग के ट्रैकर रमेश बाला ने ट्वीट करते हुए कहा कि अभिनेत्री दीपिका पादुकोण कोविड पॉजिटिव पाई गई हैं। रमेश ने उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना भी की।

दीपिका फिलहाल अपने परिवार के साथ बैंगलुरु में हैं। इससे पहले मंगलवार को उनके पिता बैडमिंटन स्टार रहे प्रकाश पादुकोण को तेज बुखार के कारण अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा था।

अभिनेत्री की मां उजाला पादुकोण और छोटी बहन अनीशा भी कोविड पॉजिटिव पाए गए थे।

दीपिका के पास अगले महीनों में कई हाई-प्रोफाइल फिल्में हैं। वह 83 में पति रनवीर सिंह के साथ दिखाई देंगी, जो 1983 में भारत की पहली क्रिकेट विश्व कप जीत की गाथा को दशार्ती है। इसमें रनवीर टीम के कप्तान कपिल देव की भूमिका में हैं, जबकि दीपिका ने कपिल की पत्नी रोमी का किरदार निभाया है।

वह अमिताभ बच्चन और प्रभास के साथ भी एक फिल्म में दिखाई देंगी। इसके अलावा शकुन बत्रा की अनन्या पांडे और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ भी उन्हें एक खास भूमिका में देखा जाएगा। हालांकि फिल्म के नाम का खुलासा नहीं हुआ है।

दीपिका बिग बी के साथ द इंटर्न, जबकि ऋतिक रोशन के साथ फाइटर में काम करती दिखाई देंगी। खबरों के मुताबिक, वह शाहरुख खान अभिनीत फिल्म पठान में भी नजर आएंगी।

–आईएएनएस

एकेके/एसजीके

You might also like

Comments are closed.