Loading...

दिल्ली-नोएडा बॉर्डर के दो स्थानों पर हुई रैंडम सैम्पलिंग, मिले 7 संक्रमित

Loading...
नोएडा, 25 नवंबर (आईएएनएस)। दिल्ली में कोरोना के मामले बढ़ते जा रहे हैं, वहीं राष्ट्रीय राजधानी से सटे गौतमबुद्धनगर जिले में भी इसका असर दिखाई दे रहा है। जिले वासियों का कोरोना से बचाव करने के लिए जिला प्रशासन द्वारा एक्शन प्लान तैयार किया गया, जिसके तहत दिल्ली से नोएडा में दाखिल हो रहे लोगों की कोरोना जांच की जा रही है। इसी तर्ज पर बुधवार को भी रैंडम सैम्पलिंग की गई।

दो स्थानों पर स्वास्थ्य विभाग की टीम के द्वारा कैंप आयोजित करते हुए दिल्ली से आने वाले व्यक्तियों की रैंडम कोरोना जांच की गई, जिसमें स्वास्थ्य विभाग की एक टीम के द्वारा डीएनडी बॉर्डर पर 57 व्यक्तियों की एंटीजन टेस्ट किया गया, जिसमें 3 व्यक्ति पॉजिटिव मिले।

इसी प्रकार हरिदर्शन बॉर्डर पर स्वास्थ्य विभाग की टीम के द्वारा कैंप लगाकर दिल्ली से आने वाले यात्रियों का टेस्ट किया गया। जिसमें 90 व्यक्तियों की जांच स्वास्थ्य विभाग की टीम द्वारा एंटीजन टेस्ट के माध्यम से की गई, यहां पर कुल 4 व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव मिले हैं।

डॉक्टर टीकम सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि, जिलाधिकारी के निर्देशों के अनुपालन में आगे भी नियमित रूप से दिल्ली नोएडा बॉर्डर पर रेंडम रूप से कोरोना को लेकर एंटीजन टेस्ट कराए जाएंगे, ताकि कोरोना वायरस के संक्रमण को फैलने से रोका जा सके।

–आईएएनएस

एमएसके/एएनएम

Loading...

Comments are closed.