टेलीग्राम ने समूह वीडियो कॉल सुविधा को 1 हजार लोगों तक बढ़ाया

सैन फ्रांसिस्को, 31 जुलाई (आईएएनएस)। एन्क्रिप्टेड मैसेजिंग ऐप टेलीग्राम ने अपने ग्रुप वीडियो कॉलिंग फीचर का विस्तार किया है। जिससे अब एक ग्रुप वीडियो कॉल में 1,000 लोग शामिल हो सकते हैं।

कंपनी ने कहा कि उसका समूह वीडियो कॉल 30 उपयोगकतार्ओं को अपने कैमरे और स्क्रीन दोनों से वीडियो प्रसारित करने की अनुमति देता है – और अब 1,000 लोग ऑनलाइन व्याख्यान से लेकर लाइव रैप लड़ाई तक कुछ भी देख सकते हैं।

कंपनी ने एक ब्लॉगपोस्ट में कहा, समूह वीडियो कॉल में अब 1,000 दर्शक हैं, वीडियो संदेश उच्च गुणवत्ता में रिकॉर्ड करते हैं और इसे बढ़ाया जा सकता है, नियमित वीडियो 0.5 या 2एक्स गति से देखे जा सकते हैं।

इसमें कहा गया है, हमने सभी वीडियो कॉल्स में ध्वनि के साथ स्क्रीन शेयरिंग को भी जोड़ा है, जिसमें 1-ऑन-1 कॉल्स भी शामिल हैं – और भी बहुत कुछ।

कंपनी ने कहा कि वह इस सीमा को तब तक बढ़ाती रहेगी जब तक कि पृथ्वी पर सभी इंसान एक समूह कॉल में शामिल नहीं हो जाते और हमें उत्सव में (जल्द ही आ रहा है) देख सकते हैं।

कंपनी ने कहा, ग्रुप वीडियो कॉल शुरू करने के लिए, किसी भी ग्रुप के इंफो पेज से वॉयस चैट बनाएं, जहां आप एडमिन हैं, फिर अपना वीडियो ऑन करें।

ब्लॉगपोस्ट के अनुसार, एक विस्तारित वीडियो संदेश पर टैप करने से यह रुक जाता है और यदि आप एक शब्द चूक गए हैं तो आप संदेश को तेजी से आगे या पीछे कर सकते हैं।

कंपनी ने कहा, किसी भी कॉल के दौरान वीडियो चालू करते समय, आप कैमरा चुनने के लिए स्वाइप कर सकते हैं या इसके बजाय अपनी स्क्रीन साझा कर सकते हैं – और यह सुनिश्चित करने के लिए वीडियो पूर्वावलोकन का उपयोग करें कि लाइव होने से पहले सब कुछ सही है।

–आईएएनएस

एनपी/एएनएम

You might also like

Comments are closed.