टीवी के नए शो भाग्य लक्ष्मी ने दिया निस्वार्थता का संदेश

मुंबई, 2 अगस्त (आईएएनएस)। इस सप्ताह से टेलीविजन पर भाग्य लक्ष्मी नामक एक नया दैनिक धारावाहिक प्रसारित होने की उम्मीद है।

मुंबई में सेट, कहानी लक्ष्मी और ऋषि की यात्रा का अनुसरण करती है। लक्ष्मी पंजाब की एक छोटे शहर की लड़की है जो अपने माता-पिता के निधन के बाद खुद को बड़े शहर मुंबई में पाती है। निस्वार्थ भाव से दूसरों की मदद करने और भाग्य में विश्वास रखने वाली, लक्ष्मी को ऐश्वर्या खरे द्वारा निबंधित किया गया है। ऋषि ओबेरॉय (रोहित सुचांती द्वारा अभिनीत), जो लक्ष्मी की किस्मत में है, एक अमीर, युवा उद्योगपति है जो मानता है कि वह अपने जीवन का वास्तुकार है।

अभिनेत्री ऐश्वर्या खरे ने साझा किया, मैं लक्ष्मी का किरदार निभाने के लिए काफी उत्साहित हूं। जबकि लक्ष्मी और मैं अलग-अलग व्यक्तित्व हैं, मुझे लगता है कि हम दोनों के बीच एक बहुत मजबूत संबंध है और यही कर्म में हमारी आम धारणा है। मैं यह देखने के लिए उत्सुक हूं कि कैसे यह चरित्र टेलीविजन पर प्राप्त होता है। मुझे उम्मीद है कि हमारे दर्शक उसकी कहानी से संबंधित होंगे और उसकी यात्रा से प्रेरित होंगे।

अभिनेता रोहित सुचांती ने कहा कि मेरा मानना है कि भाग्य लक्ष्मी एक अनूठी कहानी सामने लाती है, जो हमने अब तक टेलीविजन पर देखी है उससे कुछ अलग है। मेरा किरदार ऋषि है और वह एक व्यावहारिक व्यक्ति है जो अपने जीवन को अपने तरीके से आकार देने में विश्वास करता है। मुझे उम्मीद है कि दर्शक मुझे इसमें प्यार करेंगे। नया अवतार और हमेशा की तरह उनका आशीर्वाद मेरे साथ होगा।

शो को एकता कपूर की बालाजी टेलीफिल्म्स सपोर्ट करेगी।

एकता कपूर ने कहा कि मानव जाति के रूप में, हम हाल ही में बहुत कुछ देख चुके हैं और कुछ सबसे कठिन समय में दयालुता और परोपकार के चमकदार उदाहरण सामने लाने का यह एक तरीका है। हम सभी ने उन लोगों की कहानियां पढ़ी हैं जो महामारी के दौरान पैदल निकले और दूसरों की मदद की।

मुजम्मिल देसाई द्वारा निर्देशित, भाग्य लक्ष्मी 3 अगस्त से जी टीवी पर प्रसारित होने वाला है।

–आईएएनएस

एमएसबी/आरजेएस

You might also like

Comments are closed.