टीम से बाहर किए जाने पर निराश और हैरान हैं वार्नर : मूडी

नई दिल्ली, 3 मई (आईएएनएस)। आईपीएल टीम सनराइजर्स हैदराबाद के निदेशक टॉम मूडी ने कहा है कि राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ अंतिम एकादश से बाहर किए जाने के बाद डेविड वार्नर हैरान और निराश थे।

हैदराबाद फ्रेंचाइजी ने वार्नर को कप्तानी से हटाकर विलियम्सन को टीम की कमान सौंपी है। फ्रेंचाइजी ने वार्नर को कप्तान से हटाने के अलावा उन्हें राजस्थान के खिलाफ अंतिम एकादश से भी बाहर कर दिया।

हैदराबाद को राजस्थान के हाथों 55 रनों से हार का सामना करना पड़ा और टीम ने इस सीजन में सात मैचों में अब तक एक ही जीत मिली है और टीम तालिका में सबसे नीचे हैं।

मूडी ने कहा, यह टीम संयोजन पर आधारित निर्णय था। हम इस निष्कर्ष पर पहुंचे हैं कि इस समय हमें लगता है कि दो विदेशी बल्लेबाज, एक ऑलराउंडर और राशिद खान हमारा सबसे अच्छा संयोजन है। हमने इसे बहुत करीब से देखा है।

उन्होंने कहा, जाहिर है, बेयरस्टो का फॉर्म और केन विलियमसन का फॉर्म बहुत अच्छा है और हम बहुत रोमांचित हैं कि वे जिस तरह से खेल रहे हैं। लेकिन हमें एक मुश्किल फैसला करना था और और किसी को बाहर करना था। दुर्भाग्य से, दुर्भाग्य से यह वह था।

मूडी ने कहा कि वह समझ सकते हैं कि वार्नर इस फैसले से निराश होंगे।

मूडी ने कहा, वह बहुत अच्छा रहे हैं। वह स्पष्ट रूप से हैरान और निराश थे। आप जानते हैं। कोई भी खिलाड़ी बाहर होगा तो वह निराश होगा। वे खेलना चाहते हैं, वे खुद को साबित करना चाहते हैं और टीम के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन कर सकते हैं।

–आईएएनएस

ईजेडए/एएनएम

You might also like

Comments are closed.