टाटा मोटर्स ने पेश की नई सफारी की 10 हजार यूनिट्स

मुंबई, 27 जुलाई (आईएएनएस)। ऑटोमोबाइल प्रमुख टाटा मोटर्स ने मंगलवार को पुणे में अपनी विनिर्माण सुविधा से नई सफारी की 10,000 वीं यूनिट्स लॉन्च की।

कंपनी के मुताबिक, तमाम पाबंदियों के बावजूद फरवरी 2021 में 100वें रोलआउट के बाद नई सफारी की आखिरी 9,900 यूनिट्स को चार महीने से भी कम समय में रोल आउट कर दिया गया।

ऑटोमेकर ने त्वरित उत्पादन प्रवृत्ति का समर्थन करते हुए मजबूत ग्राहक प्रतिक्रिया को जिम्मेदार ठहराया।

वर्तमान में, सफारी अपनी श्रेणी में 25.2 प्रतिशत की मौजूदा बाजार हिस्सेदारी के साथ सबसे अधिक बिकने वाली 6 या 7-सीटर उच्च एसयूवी में से एक है।

टाटा मोटर्स ने कहा कि अपने स्थिर साथी हैरियर के साथ, नई सफारी वर्तमान में हाई एसयूवी सेगमेंट में 41.2 प्रतिशत का आदेश देती है।

टाटा मोटर्स के पैसेंजर व्हीकल्स बिजनेस यूनिट के अध्यक्ष शैलेश चंद्र ने कहा कि हम चार महीने की अवधि में नई सफारी के लिए इस महत्वपूर्ण मील के पत्थर तक पहुंचने के लिए रोमांचित हैं। हमने अपने देश के अपने लंबे इतिहास में सबसे कठिन अवधियों में से एक के दौरान यह मील का पत्थर हासिल किया है। 10,000 वां उपलब्धि मान्य है , इस शानदार मॉडल के पुनर्जन्म के लिए जिम्मेदार विभिन्न टीमों द्वारा सामूहिक कड़ी मेहनत की गई है।

सफारी अपने नए अवतार में टाटा मोटर्स इम्पैक्ट 2.0 डिजाइन भाषा को ओमेगार्क की सिद्ध क्षमता के साथ जोड़कर ब्रांड की समृद्ध विरासत को आगे ले जाती है

–आईएएनएस

एमएसबी/आरजेएस

You might also like

Comments are closed.