जुबिन नौटियाल, पायल देव का सिंगल दिल लौटा दो लॉन्च हुआ

मुंबई, 27 जुलाई (आईएएनएस)। गायक जुबिन नौटियाल और पायल देव का एक भावपूर्ण सिंगल दिल लौटा दो लॉन्च हुआ है। वीडियो में सैयामी खेर और सनी कौशल हैं।

पायल देव ने गाने को भी कंपोज किया है जिसे कुणाल वर्मा ने लिखा है।

गीत के बारे में बात करते हुए, जुबिन नौटियाल ने साझा किया कि, मेरे दिल में प्रेम गीतों के लिए एक विशेष स्थान है जो दिल टूटने के क्षेत्र में हैं क्योंकि वे एक कलाकार के रूप में आपकी सभी भावनाओं को खींचते हैं। मुझे आशा है कि मेरे प्रशंसक इसका आनंद लेंगे।

जुबिन और पायल ने इससे पहले फिल्म मरजावां के रोमांटिक सिंगल तुम ही आना में साथ काम किया था।

पायल देव ने कहा, तुम ही आना को बहुत प्यार मिला और दिल लौटा दो में जुबिन के साथ फिर से काम करना बहुत अच्छा रहा। यह एक गहन ट्रैक है जो आपको प्यार और लालसा की भावना के साथ छोड़ेगा।

लेह, लद्दाख के सुरम्य स्थानों में फिल्माए गए, सनी कौशल और सैयामी खेर की विशेषता वाले दिल लौटा दो के वीडियो का निर्देशन नवजीत बुट्टर ने किया है।

सनी कौशल ने साझा किया, पहली बार जब मैंने दिल लौटा दो सुना, तो मुझे सचमुच इससे प्यार हो गया क्योंकि इसमें पुराने स्कूल का माहौल था। नवजीत सर और टीम के पास कहानी के अनुकूल आदर्श स्थानों, पात्र और गीत को चुनने की आदत है।

सैयामी ने कहा, लद्दाख में शूटिंग करना मेरे लिए एक उदासीन पल था। मौसम की स्थिति कठिन थी लेकिन मुझे खुशी है कि हम परेशानी से गुजरे क्योंकि गाना सुंदर निकला। मेरे पास सनी के साथ शूटिंग करने का सबसे अच्छा समय था और काश वहां हमारे पास और समय होता।

भूषण कुमार द्वारा समर्थित, दिल लौटा दो टी-सीरीज के यूट्यूब चैनल पर रिलीज हो गया है।

–आईएएनएस

एसएस/आरजेएस

You might also like

Comments are closed.