जिद्दी दिल माने ना का हिस्सा बनने को लेकर उत्साहित हैं गुलफाम खान

मुंबई, 27 जुलाई (आईएएनएस)। लाडो 2, नामकरण और मधुबाला- एक इश्क एक जुनून जैसे लोकप्रिय शो में काम कर चुकीं अभिनेत्री गुलफाम खान अपने आगामी शो जिद्दी दिल माने ना का हिस्सा बनकर रोमांचित हैं।

अपनी उत्तेजना के पीछे का कारण साझा करते हुए, वह कहती हैं , मैं लंबे समय तक कभी भी ऑफ-स्क्रीन नहीं रही, लेकिन महामारी की स्थिति को देखते हुए मैं जानबूझकर कोई शो नहीं ले रही थी और साथ ही जो भूमिकाएं दी जा रही थीं, वे कुछ ऐसी नहीं थीं जो मैंने पहले नहीं की थीं। इसलिए, जब जिद्दी दिल माने ना मेरे पास आया, तो इसने मेरी एड्रेनालीन पंपिंग कर दी। मैं इस युवा शो पर वापस आने के लिए बहुत उत्साहित हूं।

वह अपने आखिरी शो निक्की और जादूई बबल के मई में सिर्फ तीन हफ्तों में बंद होने के बाद पर्दे पर वापस लौट रही हैं।

गुलफाम ने अपने टेलीविजन करियर की शुरूआत एक शो लिपस्टिक से की और जब से वह कई शो, फिल्मों और विज्ञापनों का हिस्सा बनीं। पूरी तरह से नेगेटिव किरदार निभाने से लेकर पॉजि़टिव और कॉमिक किरदारों तक उन्होंने कई तरह के रोल किए हैं।

वह अपनी अब तक की यात्रा से खुश और संतुष्ट महसूस करती है और साझा करती है कि, मैंने कभी भी खुद को टाइपकास्ट होते हुए नहीं देखा। ऐसा बहुत कम होता है कि एक अभिनेता एक ही समय में एक हास्य और एक निगेटिव चरित्र निभाता है। मैंने ची एंड मी में एक हास्य और बेटियां में एक साथ निगेटिव भूमिका निभाई है। यह एक चुनौती थी, फिर भी सुखद है। टेलीविजन उद्योग एक बहुत बड़ी लेकिन एक करीबी इकाई है और इसी पर आपकी सद्भावना बनी है। मैं हमेशा स्क्रीन पर शक्तिशाली बनकर आई हूं। टेलीविजन शो मुझे परिवार जैसे दोस्त देते हैं। मैं उनकी आभारी हूं।

अभिनेत्री डिजिटल प्लेटफॉर्म के लिए भी काम करना चाहती है।

उन्होंने निष्कर्ष निकाला कि, बहुत सारे कलाकार ओटीटी में शिफ्ट हो रहे हैं और अगर मेरे रास्ते में कुछ आता है तो मुझे ओटीटी शो करने में कोई दिक्कत नहीं है। मैंने दो श्रृंखला हम और कुबूल है 2.0 किया है। श्रृंखला के लिए शूटिंग टेलीविजन से बहुत अलग है और मुझे कई प्लेटफार्मों की खोज करने में मजा आता है।

अभिनेत्री सोनी सब पर जिद्दी दिल माने ना में नजर आएंगी।

–आईएएनएस

एसएस/आरजेएस

You might also like

Comments are closed.