चैरिटेबल काम के बारे में बात करने में शर्मिदगी महसूस होती है : अमिताभ

मुंबई, 14 अगस्त (आईएएनएस)| मशहूर क्विज शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के में ग्यारहवें सीजन में मेजबान के तौर पर वापसी करने वाले मेगास्टार अमिताभ बच्चन का कहना है कि वह जो भी चैरिटेबल काम करते हैं उसके बारे में बात करने में उन्हें शर्मिदगी महसूस होती है और इसके साथ ही उन्होंने पश्चिमी महाराष्ट्र के बाढ़ पीड़ितों की मदद करने के लिए लोगों से आग्रह किया। अमिताभ ने मंगलवार को मुंबई में ‘कौन बनेगा करोड़पति 11’ के लॉन्च पर मीडिया से बात की।

बाढ़-प्रभावित सांगली, कोल्हापुर और सतारा जिलों में महाराष्ट्र सरकार द्वारा स्थापित 432 अस्थायी शिविरों में 3.78 लाख लोगों को स्थानांतरित किया गया और ऐसे में लोग उन बॉलीवुड सेलेब्रिटीज की आलोचना कर रहे हैं जिन्होंने बाढ़ पीड़ितों के लिए अपना पैसा दान में नहीं दिया क्योंकि जब इस तरह की घटनाएं अन्य राज्यों में होती है तो अधिकतर समय में वे आगे आते हैं।

बॉलीवुड सेलेब्रिटीज जिस तरह की आलोचनाओं का सामना कर रहे हैं इस बारे में बात करते हुए अमिताभ ने कहा, “इस तरह से सोचना गलत होगा। मुझे लगता है कि कई सारे लोग चैरिटेबल काम करते हैं, लेकिन वे इस बारे में बात नहीं करते हैं और मीडिया को भी इस बारे में पता नहीं होता है। उनमें से मैं एक हूं। जब मैं अपने चैरिटेबल काम के बारे में बात करता हूं तो मुझे वाकई में शर्मिदगी महसूस होती है, लेकिन जो लोग प्राकृतिक आपदाओं को कम करने की दिशा में काम कर रहे हैं वे जानते हैं कि किस सेलेब्रिटीज ने इसके लिए काम किया है।”

 

You might also like

Comments are closed.